Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का टीजर लीक होने के बाद अब उनकी  अपकमिंग दूसरी बड़ी रिलीज फिल्म ‘2.0’ का टीजर का लीक हो गया है। टीजर लीक की खबर से फैन्स भी काफी गुस्साए हुए हैं और मेकर्स को इसके खि‍लाफ कड़ा एक्शन लेने की बात कह रहे हैं। वहीं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने भी फिल्म ‘2.0’ का टीजर लीक होने की घटना की निंदा की और इसे ‘निर्दयी कृत्य’ बताया।

सौंदर्या ने सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर अपनी निराशा और गुस्से को जाहिर किया।उन्होंने लिखा, ‘आधिकारिक रिलीज से पहले कंटेंट को ऑनलाइन लीक कर देना बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए या इसे बढ़ावा नहीं देना चाहिए। यह महज कुछ सेकेंड के रोमांच के लिए निर्माताओं की कड़ी मेहनत, कोशिशों और भावनाओं को नजरअंदाज करने वाला निर्दयी कृत्य है। शर्म करो, पायरेसी बंद करो, डिजिटल माध्यम का गलत इस्तेमाल करना बंद करो।

साइंस-फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया गया है। इस फिल्म में  रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में है अक्षय कुमार  इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म ‘2.0’ से अक्षय तमिल सिनेमा में आगाज कर रहे हैं और पहली बार रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी हैं। शंकर निर्देशित यह फिल्म साल 2010 में आई ‘एंथिरन’ (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी काम किया था।

आपको बता दे कि फिल्म 2.0 का टीजर लीक होने की जानाकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर के जरिए दी थी उन्होंने ट्वीट किया, ‘ये जानकार हैरान हूं कि फिल्म 2.0 का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है। उम्मीद है कि फिल्म इसके खि‍लाफ सख्त कदम उठाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.