होम मनोरंजन Rakul Preet ने Jackky Bhagnani संग अपने रिश्ते को लेकर कही ये...

Rakul Preet ने Jackky Bhagnani संग अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात, चौंके फैंस

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपना  31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जन्मदिन के मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने अभिनेता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया था। जिसे सुन फैंस खुश हो गए थे। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों हाथ पकड़कर एक पार्क में घूमते नजर आ रहें थे। तस्वीर पोस्ट करते हुए, जैकी ने एक स्वीट नोट भी लिखा था।

जैकी ने लिखा था कि रकुल को “आपके बिना, दिन दिन की तरह नहीं लगते। आपके बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है। इसी बीच रकुल प्रीत का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने उनके फैंस को चौंका दिया था। दरअसल, रकुल हाल ही में मुंबई में एक फैशन इवेंट में नजर आई फैशन ईवेंट में एक्ट्रेस ने इलेक्ट्रिक ब्लू कलर का डिजाइनर लहंगा पहना था, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

जन्मदिन के पोस्ट को लेकर पैपराजीज ने उन्हें ईवेंट के दौरान बधाईयां देते हुए कहा- ‘कॉन्ग्रैचुलेशन्स’, जिसपर रकुल प्रीत कहती हैं – ‘किस लिए ?’, इस पर पैपराजीज कहते हैं- ‘बर्थडे वाले पोस्ट के लिए’, जिसपर रकुल प्रीत ये जवाब देते हुए कहीं- ‘अरे पर वो कोई अनाउंसमेंट थोड़ी है’।

यह भी पढ़ें: Jackky Bhagnani को डेट कर रही हैं Rakul Preet Singh, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

Deepika Padukone जैसी बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- पहले से ही बच्चों के नाम फाइनल कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UP Election 2022: दो बार विधायक और एक बार सांसद रहा Dhananjay Singh पर है 25 हजार का इनाम, कई मुकदमे हैं दर्ज

UP Election 2022:  धनंजय सिंह पूर्वांचल का वो नाम है, जो तीन दफे 'माननीय' का तमगा पा चुका है। दो दफे विधायक औऱ एक बार सासंद रहा धनंजय सिंह जब 90 के दशक में तिलकधारी सिंह कॉलेज, जौनपुर में इंटरमीडियट की पढ़ाई करने पहुंचा तो चेहरे पर ठीक से मुंछ की रेख भी नहीं आयी थी, हड्डियों के ढांचे पर शर्ट-पैंट का लबादा ओढ़े हर किसी से भिड़ने को तैयार रहता था।

Chhattisgarh बीजेपी का सीएम Bhupesh Baghel पर आरोप, कोरोना प्रदेश में फैल रहे है और वो बाहर घूम रहे हैं

कोरोना के नये वैरिएंट Omicron के बढ़ते खतरे के मद्देनजर पूरे देश में चिताएं व्याप्त हैं। कोरोना के खतरे के इन्हीं आशंकाओं के मध्य Chhattisgarh भाजपा ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर हमला किया है।

APN News Live Updates:किसान आंदोलन की आगे की रणनीति बनाने के लिए आज करेंगे मीटिंग, पढ़ें 1 बजे तक की सभी बड़ी खबरें

APN news live updates:किसान नेता राकेश टिकैत ने बताया कि आज बैठक में आंदोलन आगे कैसे बढ़ेगा और सरकार बातचीत करेगी तो कैसे बातचीत करनी है, इसपर चर्चा होगी। हरियाणा में मुख्यमंत्री, अधिकारियों और किसानों की कल बात हुई, जिसमें प्रदर्शन से संबंधित मामलों को वापस लेने पर सहमति बनी परन्तु मुआवजे पर सहमति नहीं बनी।

Cricket News Updates: कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी की एजाज पटेल ने, भारत के खिलाफ सभी 10 विकेट चटकाए, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी...

India और New Zealand के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीें रही। खेल शुरू होने के बाद दूसरे ओवर में भारतीय टीम को दो गेंदें में दो झटके लगे। एजाज पटेल ने लगातार दो गेंदों पर ऋद्धिमान साहा (27) और आर अश्विन (0) को आउट कर कीवी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई। उसके बाद अक्षर पटेल ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर एक साझेदारी की। 7वें विकेट के लिए मयंक और अक्षर के बीच अबतक 61 रनों की साझेदारी हो चुकी है। लंच तक भारत ने 6 विकेट खोेकर 285 रन बनाए। ओपनर मयंक अग्रवाल 146 और अक्षर पटेल 32 रन बनाकर नाबाद हैं। लंच के बाद मंयक 150 के स्कोर पर आउट हो गए। एजाज पटेल ने सभी 7 विकेट चटकाए है।