Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर राम मंदिर राग अलाप रहे हैं। मंगलवार को हरिद्वार में शदाणी दरबार के पांच मंजिला भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे रामदेव ने एक बार फिर बीजेपी को चेताते हुए कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर जल्द ही कोई फैसला न लिया गया तो करोड़ों हिंदुओं का बीजेपी पर से भरोसा उठ जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी की पूर्ण बहुमत वाली सरकारें हैं। अगर अब भी मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो कब होगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण देश की अस्मिता से जुड़ा सवाल है और इसमें विलंब से हिंदुओं का धैर्य जवाब दे रहा है। उनका कहना है कि केंद्र सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द संसद में कानून पारित कर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करे।

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव बोले- मंदिर मुद्दे को सुलझाने में मोदी सरकार नाकाम रही, अब कानून लाए

इससे पहले उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि ईश्वर की सच्ची आराधना कर्म से की जानी चाहिए, लोगों में योग, अध्यात्म के साथ-साथ सहयोग की भावना भी होनी चाहिए।

योग गुरु ने कहा कि पतंजलि योगपीठ का लक्ष्य देश को वर्ष 2045 तक विश्व की सबसे बड़ी आर्थिक, सामाजिक और शैक्षिक महाशक्ति बनाना है। उन्होंने कहाकि पतंजलि योगपीठ और उसके सभी प्रकल्प इसी उद्देश्य के साथ काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर पर बोले बाबा रामदेव- संसद में कानून लाए मोदी सरकार, कोई नहीं कर सकेगा विरोध

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब रामदेव ने बीजेपी को आगाह किया है, इससे पहले भी कई बार रामदेव राम मंदिर के निर्माण को लेकर बयान दे चुके हैं। वो पहले भी कह चुके हैं कि राममंदिर का रास्ता कोर्ट से नहीं बल्कि संसद से साफ होगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.