रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी की चर्चा बॉलीवुड से लेकर आम जनता करती रहती है। फैंस हो या बी- टाउन के सितारें हर कोई दीपिका और रणबीर का फैन है। हाल ही में दोनों रणवीर सिंह की मां के बर्थडे पर लंच करते हुए स्पॉट किए गए थे। इस दौरान दोनों कपल्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब बर्थडे सेलिब्रेशन की इंसाइड तस्वीरें सामने आगई हैं।

बता दें कि 23 अगस्त 2021 को रणबीर सिंह की मां अंजू भवनानी का जन्मदिन था। इस अवसर पर अभिनेता रणबीर कपूर पत्नी दीपिक पादूकोण और मां अंजू भवनानी और पिता जगजीत सिंह भवनानी, उनकी बहन, रितिका भवनानी, और दीपिका के माता-पिता, प्रकाश और उजाला पादुकोण शामिल हुए थे। पति- पत्नी ने अंजू भवानी के साथ पोज भी दिए थे।

बर्थडे के दिन तो सिर्फ कुछ तस्वीरें सामने आई थी। अब पार्टी के भीतर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। एक वीडियो में वो दीपिका के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में, वो अपनी मां के साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं।

रणबीर एक वीडियो में मां अंजू भवनानी के साथ की करिए गाने पर डांस कर रहे हैं। वहां पर बैठे लोग उनके लिए तालियां बजा रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में रणबीर पत्नी दीपिका को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। वे नशे सी चढ़ गई गाने पर नांच रहे हैं। वहीं दीपिका उन्हें मस्त होकर निहार रही हैं।

बता दें कि एक्टर अपने माता को काफी प्यार करते हैं। वे उनके लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सितंबर 2020 में, रणवीर सिंह ने अपने माता-पिता, जगजीत सिंह भवनानी और अंजू भवनानी की शादी की 40वीं सालगिराह पर एक पोस्ट शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, शादी के 40 साल, #purelove #happyanniversary.

यह भी पढ़ें:

नए साल में एक दूजे के होने जा रहे हैं रणबीर और आलिया ?, राजस्थान पहुंचा परिवार

ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रणबीर व आलिया से की मुलाकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here