Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ठीक 10 साल पहले भारत के ही एक ऑलराउंडर खिलाड़ी ने एक ओवर में छह छक्के जड़कर कोहराम मचाया था और अब इस बार भी एक ऑलराउंडर भारतीय खिलाड़ी ने ही यह कारनामा कर दिखाया है। जी हां, भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में जामनगर और अमरेली के बीच खेले गए टी20 मैच में एक ओवर में छह छक्के जड़ दिए। यही नहीं उऩ्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 69 गेदों पर 154 रन भी बनाए। रवींद्र जडेजा द्वारा बनाए गए रनों की मदद से जामनगर टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 239 रन बनाए। लेकिन विपक्षी टीम इस लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाई और 118 पर ही सिमट गई।

शतक बनाने के बाद जडेजा के खुशी का ठिकाना न था। जडेजा ने दसवें ओवर में रन बनाना शुरु किया और 15वें ओवर में उन्होंने छह बोलों पर 6 छक्के जड़ दिए। अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए जडेजा ने 10 छक्के और 15 चौकों की मदद से 154 रन बना दिए। टी20 क्रिकेट का यह मैच सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन के ‘B’ मैदान पर सौराष्ट्र की एक अन्य टीम अमरेली के खिलाफ खेला गया था।  इस शतकीय पारी में जडेजा ने ऑफ-स्पिन गेंदबाज नीलम वामजा के एक ही ओवर में लगातार छह छक्के जड़ दिए।

अपनी टीम जामनगर के लिए जडेजा ओपनिंग बेटिंग करने उतरे थे। वह इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रह हैं। लेकिन अपना करिश्मा उन्होंने बरकरार रखा है। वह टीम के दूसरे बल्लेबाज दिव्यराज के साथ ओपन करने आए और यहां वह मैच की शुरुआत से ही आक्रामक अंदाज में दिखाई दिए। जडेजा ने अपनी इस बेमिसाल पारी में कुल 15 चौके और 10 छक्के जड़े।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.