Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आ रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल संजय अहीर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार को जामनगर में हुई, जब जडेजा की पत्नी रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी, जिसके बाद दोनों के बीच पहले तो कहासुनी हुई। उसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बिगड़ गया कि पुलिस कांस्टेबल ने रीवा को मारना शुरू कर दिया। रीवा की शिकायत के आधार पर कांस्टेबल संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। अहीर पर सरेआम रीवा को थप्पड़ मारने का आरोप है।

इस बारे में जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया, कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई। रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी, जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उनसे मारपीट की। हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। बताया जा रहा है कि आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। यह पूरी घटना पुलिस हेडक्वार्टर के पास हुई है।

इस मामले में एक व्यक्ति ने खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया है कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा। विजयसिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने रीवा को उससे बचाया। बता दें जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा से शादी की थी। इसके बाद जून 2017 में रीवा ने एक बच्ची को जन्म दिया। फिलहाल, जडेजा इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.