होम ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी Free Fire Game के Redeem Code रिलीज, इस लिंक से पाएं...

Free Fire Game के Redeem Code रिलीज, इस लिंक से पाएं फ्री कोड

Free Fire Latest Update: फ्री फायर भारत के सबसे लोकप्रिय गेम में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गेम को खेलने के लिए लोग इसकी आउटफिट, स्किन और दूसरे आइटम खरीदने में बहुत सारे पैसे खर्च करने में भी परहेज नहीं करते। हालांकि सब लोग इसके आइटम नहीं खरीद सकते हैं। लेकिन रिडीम कोड के जारिए आप स्‍पेशल आइटम प्राप्‍त कर सकते हैं। शुक्रवार को फ्री फायर का रिडीम आया है। हालांकि फ्री फायर रिडेम्पशन कोड एक स्पेसिफिक सर्वर तक ही सीमित हैं।

फ्री फायर गेम के फ्री रिडीम कोड का क्‍लेम्‍ड गेम की ऑफिशियल वेबसाइट में किया जा सकता है। अगर आप इसमें इंटरेस्टेड हैं तो नीचे जो स्टेप बताए जा रहे हैं उनको फॉलो करें।

फ्री फायर का रिडीम कोड ऐसे प्राप्‍त करें:

  • ‘फ्री फायर रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट’ पर जाएं। लिंक यह है: https://reward.ff.garena.com/en
  • अगर आप गेस्‍ट यूजर्स तो कोड का उपयोग करने के लिए अपने फेसबुक, गूगल, टि्वटर और एप्पल अकाउंट को वेबसाइट पर लिंक कर सकते हैं।
  • अधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करने के बाद, टेक्स्ट फील्ड में कोड एंटर करें और कोड प्राप्‍त करें।

फ्री फायर ने हाल ही में सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर खिलाड़ियों के लिए नए गेम आइटम की घोषणा की।

कंपनी ने ट्विटर पर लिखा, “एक नई और शक्तिशाली किंगफिशर गन स्किन आ गई है! फायर अब इन-गेम स्टोर से वेनोमस गन स्किन, सनस्केल सर्पेंट प्राप्त करें और युद्ध के मैदान में अपने विरोधियों को खत्‍म करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।”

यह भी पढ़ें: फेस-रिकग्निशन सिस्टम बंद करेगा Facebook

Whatsapp: अब भेजे हुए मैसेज को डिलीट करने की नहीं होगी टाइम लिमिट! क्या सोशल मैसेजिंग ऐप फीचर को करने जा रहा है अपडेट?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।