होम व्यापार Redmi Note 11 सीरीज़ इस दिन होगी लॉन्च, जानिए Specifications

Redmi Note 11 सीरीज़ इस दिन होगी लॉन्च, जानिए Specifications


Redmi Note 11 सीरीज़ गुरुवार, 28 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी, लॉन्च से पहले Xiaomi ने Redmi Note 11 Pro के डिज़ाइन और रंग के बारे में जानकारी दी है। Redmi के महाप्रबंधक लू वेइबिंग ने कहा है कि Xiaomi के स्वामित्व वाला उप-ब्रांड अब हर साल Redmi Note श्रृंखला के दो फोन लॉन्च करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी Redmi Note 11 सीरीज Redmi Note 9 सीरीज का सक्सेसर होगा।

वीबो पर पोस्ट की एक श्रृंखला के माध्यम से Xiaomi ने अपने आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन और रंग विकल्पों का भी खुलासा किया, जिसमें Redmi Note 11 Pro को 6nm आर्किटेक्चर पर आधारित MediaTek डाइमेंशन 920 SoC के साथ दिखाया गया है। इसमें दो Cortex-A78 कोर और एक Mali-G68 MC4 GPU है। इसके अलावा, Xiaomi में TSMC प्रोसेसर होगी, जिससे घंटों इश्तेमाल के बाद भी फोन ठंढा रहेगा।

Xiaomi ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर Redmi Note 11 Pro की तस्वीरें साझा की है, जिसमें स्मार्टफोन शैलो ड्रीम गैलेक्सी रंग विकल्प दिखा। Weibo पर एक अन्य पोस्ट में Redmi स्मार्टफोन को हरे-काले रंग में दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें

Festive Season में Toyota ने लॉन्च की Innova Crysta Limited Edition, जानिए इसके फीचर्स

Tata Motors ने 5.49 लाख में लॉन्च किया PUNCH, जानिए खासियत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...