भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत ब्रिसबेन मैंच के बाद भारत लौट आए हैं। उनके भारत आते एक नई मुसिबत खड़ी हो गई है। इस मुसिबत का हल पंत ट्विटर पर खोज रहे हैं अपने फैन्स से हल मांग रहे हैं।

दरअसल ऋषभ जब से भारत लौटे हैं उनका परिवार उन्हें नया घर लेने के लिए परेशान कर रहा है। पंत के अनुसार रोजाना उनपर नया घर लेने के लिए दबाव बनाय जाता है। घर कहा लेना है इसपर पंत ने ट्वीटर यूजर को ट्वीट कर पूछा है।

ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा, “’जबसे ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुरुग्राम सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ।’”

पंत का ये ट्वीट सामने आते ही कुछ ही समय में वायरल हो गया वे ट्विटर पर ट्रैंड करने लगे। फैन्स उनके मसले का हल निकालने में मदद करने लगे।

लोगों ने कमेंट बॉक्स में पंत को सुझाव देना शुरू कर दिया है।

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया में खत्म हुई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। पंत ने टीम इंडिया को ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आखिरी और निर्णायक टेस्ट ब्रिसबेन में खेला गया था, जिसे भारत ने रोमांचक तरीके से तीन विकेट से अपने नाम कर सीरीज 2-1 से जीत ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here