होम मनोरंजन Salman khan की फिल्म 'अंतिम' दशहरा पर हो सकती है रिलीज, आमने-...

Salman khan की फिल्म ‘अंतिम’ दशहरा पर हो सकती है रिलीज, आमने- सामने जीजा-साले की होगी जंग

अभिनेता सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म (upcoming film) ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ (Antim The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबर सामने आ रही है कि सलमान खान की इस फिल्म को दशहरा पर रिलीज किया जाएगा। सुत्रों के मुताबिक, मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म का एक नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। इसके साथ ही वे फिल्म को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते है।  

पांच भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें कि हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके बेहनोई आयुष शर्मा (Aayush sharma) भी लीड रोल में नजर आने वाले  हैं। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग गैंगस्टर के ऊपर बनाई गई है । दो-अभिनेताओं वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो अभिनेताओं को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने को मिलता है। 

पहले आया था टीजर 

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के पोस्‍टर से पहले मेकर्स ने फर्स्ट लुक वीडियो जारी किया था। जिसमें आयुष शर्मा शर्टलेस लुक में सलमान खान को मारने के लिए गुस्से में भागते नजर आए थे। वीडियो में दिखाया गया कि आयुष जोर से आकर सलमान खान को मारने की कोशिश करते हैं। जबकि सलमान खान, जो खुद भी वीडियो में शर्टलेस हैं। उनको खुद से दूर ही रोक लेते हैं, इस फ‍िल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के लिए रोके गए सलमान खान, सोशल मीडिया पर CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ

Big Boss OTT Promo: सलमान जंगल में हुए गुम, रेखा ने दिया आर्शीवाद, कहा- विश्व सुन ट्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।