होम मनोरंजन Sameera Reddy ने सफेद बालों में शेयर की तस्वीर, कहा- अब मै...

Sameera Reddy ने सफेद बालों में शेयर की तस्वीर, कहा- अब मै स्वतंत्र हूं…

अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) इन दिनों अपने सफेद बालों (white hair) को लेकर काफी चर्चे में है। समीरा भले ही स्क्रीन से गायब हों गई है लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं, बता दें कि समीरा फिटनेस और हेल्थ को लेकर भी फैंस के साथ अपने एक्सपीरियेंस शेयर करती रहती हैं। समीरा ने अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया (Social Media photos) पर शेयर की और अपने पिता के साथ हुई बातचीत को लेकर एक नोट लिखा। समीरा ने बताया कि उनके सफेद बालों को लेकर उनके पिता आखिर क्यों परेशान है। 

दरअसल शेयर की हुई फोटो में समीरा के सफ़ेद बाल (white hair) नज़र आ रहे है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन लिखा-“मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि आखिर मैं अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हूं। उन्हें चिंता थी कि लोग मुझे जज करेंगे। मैंने जवाब दिया, ‘क्या फर्क पड़ता है। क्या इससे मुझे बूढ़ा, कम खूबसूरत और कम आकर्षक समझा जाएगा?

‘मैंने उन्हें बताया कि मैं इस बारे में अब परेशान नहीं हूं। जैसे पहले हुआ करती थी, और यही स्वतंत्र होने की खूबी है।” आगे उन्होनें बताया कि, ‘मैं अपने बाल हर 2 हफ्ते बाद कलर करती थी। ताकि किसी को एक भी सफेद बाल न नजर आए। आज मैं अपने फैसले खुद लेती हूं कि मुझे कलर करना है या नहीं।

पिता ने पूछा ये सवाल

समीरा ने बताया कि जब उनके पिता ने पूछा कि आखिर में बातचीत का मुद्दा ही क्यों बदल रही हूं, तो मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकती? मुझे पता है कि मैं अकेली नहीं हूं। बदलाव तभी आती है जब पुरानी सोच के तरीकों को तोड़ा जाता है, जब हमें एक-दूसरे को वैसे ही बने रहने दिया जाता है। मेरे पिता को समझ आ गया।

बता दें कि समीरा रेड्डी ने  मुसाफिर, टैक्सी नंबर 9211 और रेस जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। साल 2014 में उन्होंने बिजनसमैन अक्षय वर्दे से महाराष्ट्रियन ट्रडिशन से शादी कर ली थी। 2015 में समीरा के बेटे हंस वर्दे का जन्म हुआ था और 2019 में उनकी बेटी नायरा का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, बचपन में भी कर चुकी हैं ये रोल

Met Gala Event: Kim Kardashian का लुक बना चर्चा का विषय, Rihanna पर फिर फिदा हुए लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

KT Rama Rao ने Revanth Reddy के खिलाफ दायर किया मानहानि का केस, कहा- Rahul Gandhi के साथ वो किसी भी टेस्‍ट के लिए...

TRS के कार्यकारी अध्यक्ष और शहरी विकास मंत्री KT Rama Rao ने सोमवार को कहा कि उन्होंने तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह एक Drug Addict थे।

Mahant Narendra Giri का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंथ Narendra Giri की सोमवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया।

Shahrukh Khan स्टारर फिल्म ‘फैन’ से ‘जबरा फैन’ गाने को फ़िल्म में न रखने के मामले में राहत

सुप्रीम कोर्ट से यशराज फ़िल्म को राहत देते हुए Shahrukh Khan Starrer फैन फ़िल्म से जबरा फैन गाने को बाहर करने पर राष्ट्रीय उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग के दस हजार रुपये देने के आदेश पर रोक लगाई। साथ ही याचिका पर नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को भी कहा है। इसके अलावा कोर्ट ने YRF के खिलाफ NCDRC के आदेश के संचालन पर भी रोक लगा दी।

Azam Khan की बढ़ी मुश्किलें, 4 दिनों तक पूछताछ करेगी ED, ये है मामला

Aajam Khan से ED ने आज जेल में करीब तीन घंटों तक पूछताछ की, 20 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक ईडी सपा नेता आजम खान से पुछताछ करेगी। आजम खां पर किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगा है, रिपोर्ट्स मुताबिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर और साठ गांठ कर के आजम खान ने किसानों की जमीनें हड़प लीं।