होम मनोरंजन Sauth Superstar Thalapathy Vijay ने अपने ही मां-बाप समेत 11 लोगों के...

Sauth Superstar Thalapathy Vijay ने अपने ही मां-बाप समेत 11 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, जाने क्या है मामला

साउथ सुपरस्टार (Sauth Superstar) थलापति विजय(Thalapathy Vijay) की गिनती साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स में होती है। विजय अपने अलग स्टाइल, और डायलॉग के वजह से लोगों को काफी पसंद आते है। थलापति विजय एक बार फिर खबरों में छाए हैं। इस बार उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि माता-पिता के खिलाफ लिया गया लीगल एक्शन (Legal Action) है। 

आपको बता दें कि थलापति विजय ने अपने माता-पिता समेत कुल 11 लोगों के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) में शिकायत कर मुकद्दमा दर्ज करवाया है। मद्रास हाईकोर्ट में दायर की गई इस याचिका में विजय ने अपने पिता एसए चंद्रशेखर(SA Chandrasekhar) और मां शोबा समेत 11 लोगों को नामदर्ज करवाते हुए कोर्ट से अपील की है। कि कोई भी उनके नाम का इस्तेमाल भीड़ इकट्‌ठा करने के लिए न कर पाए।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला एक पॉलिटिकल से जुड़ा हुआ है। दरअसल विजय के पिता एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले ही एक पॉलिटिक्ल पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ (All India Thalapathy Vijay Makkal Iyakkam) रखा गया था।  

एसके चंद्रशेखर ने अपने एक रिश्तेदार पद्मनाभन को इस पार्टी का प्रेसिडेंट, पत्नी शोबा को कोषाध्यक्ष घोषित किया था, जबकि उन्होने खुद पार्टी के महासचिव का पद लिया। वहीं, पिता द्वारा बनाई गई इस पॉलिटिकल पार्टी से थलापति विजय ने खुद को अलग रखा है। कुछ वक्त पहले ही विजय ने एक बयान जारी कर साफ कर दिया था। कि उनका इस चुनावी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें: साउथ इंडियन फिल्म में डेब्यू करेंगे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, टीज़र हुआ रिलीज

RC-15 में Kiara Advani, साउथ के Superstar Ramcharan के साथ करेंगी रोमांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।