होम वायरल वीडियो देखें सीएम Yogi Adityanath का ओरिजिनल VIDEO जिसका कुछ पार्ट सोशल मीडिया...

देखें सीएम Yogi Adityanath का ओरिजिनल VIDEO जिसका कुछ पार्ट सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखाई दे रहा कि मुख्‍यमंत्री योगी मां की आरती तो कर रहे हैं लेकिन उनका घ्‍यान मां की ओर नहीं है और वह कैमरे में देख रहे हैं। इस वीडियो माध्‍यम से कई लोग भी योगी पर तंज कस रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता और प्रवक्‍ता रोहन गुप्‍ता (Rohan Gupta) ने भी इस वीडियो को Twitter पर शेयर करते हुए लिखा है कि भाईसाहब भगवान आपके पीछे है।

उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री का वायरल हो रहा यह वीडियो वैसें तो सच है लेकिन अधूरा है। इस वीडियो की बात करें तो इसे योगी आदित्‍यनाथ ने ही खुद 15 अक्‍टूबर को अपने आधिकारिक Twitter Account पर शेयर किया था। वीडियो शेयर कर उन्‍होंने लिखा था कि अधर्म पर धर्म की विजय का महापर्व विजयादशमी के पावन अवसर पर आज गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) में श्रीनाथ जी का विशेष पूजा-अर्चना किया। श्रीनाथ जी के आशीर्वाद से जन-जन का कल्याण हो। वायरल हो रहा वीडियो 48 सेकेंड का है जबकि असल वीडियो 2 मिनिट 28 सेकेंड है और इसमें ज्‍यादातर समय मुख्‍यमंत्री योगी श्रीनाथ जी की पूजा करते हुए ही दिखाई दे रहे और जब वो कुछ सेकेण्‍ड के लिए पीछे देख रहे हैं तो उसी हिस्‍से को वायरल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि नवरात्रि में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह मां की भक्ति में डूबे थे। उन्‍होंने शारदीय नवरात्र की नवमी तिथि के दिन गोरखनाथ मंदिर स्थित भवन में विधि-विधान के साथ परंपरागत कन्या पूजन किया था और इस दौरान मंदिर में पहुंची अन्य कन्याओं को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उसी श्रद्धाभाव से भोजन कराया गया और विदाई दी थी।

यह भी पढ़ें:

Navratri 2021: Narsinghpur में मां दुर्गा की हंसती हुई प्रतिमा ने लोगों को किया मोहित, Social Media पर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Navratri 2021: यूपी CM Yogi Adityanath समेत Shivraj Singh Chouhan ने नवरात्रि के आठवें दिन देशवासियों को दी शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Omicron Variant पर सख्त हुई योगी सरकार, लखनऊ में 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में 24 नवंबर को मिले कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। यह वायरस भारत में अब तक 23 लोगों को अपना शिकार बन चुका है। वहीं दुनिया भर में 30 से अधिक देशों में फैल चुका है। ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार सख्त हो गई है। सरकार ने राजधानी लखनऊ में धारा 144 लगा दी है। वहीं घर से निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। वरना पहले की तरह फाइन भरना पड़ेगा। रेस्टोरेंट, होटल, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम, स्टेडियम 50% क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। साथ ही बंद जगहों पर होने वाले आयोजनों मे 100 अधिक लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव  से लागू हुआ है।