Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सड़क सुरक्षा के हजार दावों के बीच सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के बिलग्राम मल्लावा कोतवाली क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में सात मजदूरों की  मौत हो गई जबकि इतने ही घायल हो गये।पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने मंगलवार को यहाँ बताया की बिलग्राम इलाके के रहने वाले 14 मजदूर सोमवार को कन्नौज में एक स्लैब डालने गये थे । कल देर रात वे स्लैब डालकर ट्रैक्टर पर मिक्सर मशीन के साथ वापस अपने गांव लौट रहे थे।

बिलग्राम मल्लावा कोतवाली की सीमा पर हरदोई-कन्नौज मार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब पचास किलोमीटर दूर चपरतला गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन को टक्कर मार दी । हादसा इतना भीषण था  ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार सात लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि अन्य घायल हो गये। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कछियनपुरवा निवासी राकेश, डालपुरवा निवासी गुड्डू , अहिवरन एवं कल्लू, निवाजीपुरवा निवासी रामचेला , डिबरीपुरवा निवासी विकास और मढ़िया बाबटमऊ  अवधेश के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण, मौलिक, दिनेश, निर्मल, सुनील, राजू, रामचेला का कन्नौज को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सुनील और श्री कृष्ण की  गंभीर हालत देखते हुए उन्हें तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

इलाहाबाद में भी के नवाबगंज क्षेत्र में मंगलवार को तड़के हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सोरांव निवासी कार सवार पांच लोग अपने किसी रिश्तेदार को लेने लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर मलाकबलऊ गांव के पास उनकी कार को करीब चार बजे तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें सभी लोगों की मृत्यु हो गयी। दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.