होम मनोरंजन Shahnaz Gill फिल्म Honsla Rakh में अलग लुक में आएंगी नजर

Shahnaz Gill फिल्म Honsla Rakh में अलग लुक में आएंगी नजर

Shahnaz Gill इन दिनों कठिन दौर से गुजर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के असामयिक निधन के बाद शहनाज टूट चुकी हैं। शहनाज का परिवार और सिद्धार्थ की मां उन्हें सहारा दे रही हैं और चाहती हैं कि वह काम पर वापस लौटें और सामान्य जीवन व्यतीत करें।

इस बीच पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ (Punjabi Actor-Singer Diljit Dosanjh) और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शहनाज गिल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है, यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

इस फिल्म में सिडनाज के फैंस शहनाज़ को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Actress Sonam Bajwa) भी हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बुधवार को, दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया कि गायक जल्द ही फिल्म के गीतों की डबिंग शुरू करेंगे।

उन्होंने यहां तक खुलासा किया कि हौसला रख का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। शहनाज़ के आगामी प्रोजेक्ट पर फैंस खुश हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि, ‘शहनाज गिल को और ताकत मिले.. अपना समय लें…’ जबकि दूसरे ने कहा, ‘उसने काफी मेहनत की है। वह काफी परेशान है। शहनाज़ियों के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपनी क्षमता के अनुसार #HonslaRakh को बढ़ावा दें। अब बॉस जो धमाका होगा, दुनिया देखेगी।’

वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, “मुझे उम्मीद नहीं है कि शहनाज अभी काम पर लौटेगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन प्रशंसकों के रूप में हम उनकी फिल्म का जश्न मना सकते हैं। इससे उन्हें काम पर लौटने में मदद मिलेगी। शहनाज को फिल्म के लिए शुभ कामनाएं।”

ये भी पढें:

Shahrukh Khan साउथ डायरेक्टर अटली की इस फिल्म में आएंगे नजर, Original Script पर करेंगे काम

शाहरुख खान की हिरोइन ने आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का उड़ाया मज़ाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Pakistani Model ने Kartarpur Sahib में खिंचवाई फोटो, Manjinder Singh Sirsa ने लगाई फटकार, मांगी माफी

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) की अभिनेत्रियां अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर विवादों में रहती हैं। पाकिस्तान की जानी मानी हस्ती सबा कमर (Saba Qamar) का नाम भी फोटोशूट के कारण विवादों में रहा है। अब एक मॉडल का नाम विवादों में आ गया है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली सलेहा इम्तियाज (Saleha Imtiaz) का नाम विवादों में है।

Uttarakhand सरकार का बड़ा फैसला, CM पुष्कर सिंह धामी ने किया देवस्थानम बोर्ड को भंग करने का ऐलान

Uttarakhand के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले दिनों देवस्थानम बोर्ड (Devasthanam Board) को लेकर विभिन्न प्रकार के सामाजिक संगठनों, तीर्थ पुरोहितों, पंडा समाज के लोगों और विभिन्न प्रकार के जनप्रतिनिधियों से बात की है और सभी के सुझाव आए हैं।

Parag Agrawal के Twitter के CEO बनने पर Kumar Vishwas ने कहा- ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’

भारतीय मूल के Parag Agrawal को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter का नया CEO बनाया गया है। यह भारत के लिए बेहद गर्व का विषय है। Parag Agrawal के Twitter का CEO बनने पर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने भी खुशी जाहिर की है। एक वेबसाइट की न्‍यूज को शेयर करते हुए उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’। बता दें कि ये कुमार विश्वास की एक कविता की पंक्ति है और इसको उन्‍होंने कई मंचों से सुनाया है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।