होम मनोरंजन Shahrukh Khan साउथ डायरेक्टर अटली की इस फिल्म में आएंगे नजर, Original...

Shahrukh Khan साउथ डायरेक्टर अटली की इस फिल्म में आएंगे नजर, Original Script पर करेंगे काम

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) इन दिनों साउथ एक्‍ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के साथ अपनी आने वाली मच-अवेटेड फिल्‍म की शूटिंग पुणे में कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अटली कुमार (Atlee Kumar) है। खबरों की माने तो “पठान” फिल्म के बाद शाहरुख़ खान की अगली फिल्म का नाम ‘लॉइन’ (LION) है। दरअसल साउथ के ट्रेड एनलिस्ट मानोबाला व‍िजयबालन (Manobala Vijaybalan) ने ट्व‍िटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें इस फिल्‍म का टाइटल ‘LION’ लिखा हुआ है।

लेकिन इसपर कोई आधिकारिक बयान अभी तक सामने नहीं आया है। कि लॉइन सिर्फ शूटिंग के लिए इस्‍तेमाल किया जा रहा है, या फिर फिल्‍म का असली टाइटल है। बता दें कि शाहरुख की इस फिल्‍म में सान्‍या मल्‍होत्रा, प्र‍ियामनी और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

Original Script पर करेंगे काम

फिल्म में शाहरुख़ के साथ काम कर रही साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। आपको बता दें कि शाहरुख़ खान और नयनतारा फिल्म के लिए 10 दिन का एक शेडयूल पूरा कर चुके है, जिसकी शूटिंग पुणे में हुई है। इसके बाद अब फिल्म के शूट को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा। इस फिल्म को करने के लिए शाहरुख ने एटली के सामने एक शर्त भी रखी थी। जिसमे उन्होंने कहा था। कि वो इस फिल्म में तभी काम करेंगे जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट ओरिजिनल हो, वरना नहीं करेंगे।  

अटली कुमार भी साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में फिल्‍म मेकिंग की दुनिया का बड़ा नाम है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अटली ने बहुत सी ऐसी फिल्में बनाई है। जो ब्लॉकबस्टर हिट रही है। जिनमे से ‘ब‍िजिल’,‘मार्शल’ और ‘थेरी’ जैसी फिल्में है। इसके अलावा अटली कुमार को मास-एंटरटेनर फिल्में बनाने के लिए भी जाना जाता हैं। 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की हिरोइन ने आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का उड़ाया मज़ाक

शाहरुख ने मनाई जन्माष्टमी, तो भड़के देवबंद के उलेमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

PM Modi Address to Nation: हमारे लिए लोकतन्त्र का मतलब है ‘सबका साथ’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को 100 करोड़ सफल कोनोना वैक्सीन के डो़ज लेने के लिए बधाई दी। पीएम मोदी ने कहा यह सफलता हर देशवासी की सफलता है। देश ने 21 अक्टूबर को भारत ने 1 बिलियन, 100 करोड़ वैक्सीन डोज़ का कठिन लेकिन असाधारण लक्ष्य प्राप्त किया है।

PM Modi address to nation Live Updates: पीएम ने कहा- भारत ने असाधारण लक्ष्य प्राप्त किया है

PM Modi address to nation Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित कर रहे हैं। गुरुवार को देश ने 100 करोड़ Vaccination के आंकड़ों को पूरा किया है।

Sensex Today : Share Market में तेजी बरकरार, 61 हजार के ऊपर खुला Sensex

Sensex Today : सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार (22 अक्तूबर) को घरेलू शेयर बाजार हरे निशान में खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (BSE Sensex) हरे निशान पर खुला, सेंसेक्स 230 अंक चढ़कर 61 हजार के ऊपर खुला, वहीं निफ्टी भी 18,200 के पार पहुंच गया।

Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने Karan Kundra और तेजस्वी प्रकाश की खिंचाई की, कहा- जो पॉपुलर हैं उनके लिए कोई rules नहीं

Bigg Boss 15: अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) ने गुरुवार को कहा कि वह हाल ही में बिग बॉस 15 के घर के अंदर हुई घटनाओं से हैरान हैं। उन्होंने प्रतियोगियों करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को जमकर फटकार लगाई बता दें कि एक एपिसोड में एक टास्क के दौरान करण के गुस्सा होने के बाद उनका यह रिएक्शन आया है। उन्होंने प्रतीक सहजपाल को गले से पकड़कर जमीन पर पटक दिया था।