Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई मिस वर्ल्ड “मानुषी छिल्लर” के उपनाम का मजाक बनाना कांग्रेस नेता शशि थरूर को बहुत भारी पड़ रहा हैं। शशि थरूर ने रविवार को ट्विटर पोस्ट के जरिए “मानुषी छिल्लर” के उपनाम “छिल्लर” के लिए “चिल्लर” शब्द का प्रयोग किया था। जिसके बाद से ही थरूर आलोचकों के निशाने पर आ चुके हैं और उन्हें हर तरफ से निंदा झेलनी पड़ रही हैं।

शशि थरूर ने ट्विटर पोस्ट में लिखा था- हमारी मुद्रा (नोटबंदी) के विमुद्रीकरण (चिल्लर) से कितनी गलती हुई, ये भाजपा को समझना चाहिए!  भारत की नकदी दुनिया में सबसे श्रेष्ठ हैं। देखिए, अब हमारे चिल्लर तक को विश्व सुंदरी का खिताब मिल गया।

थरूर के बस इतना कहने की देर थी कि आलोचकों ने थरूर को निशाने पर लेते हुए उनकी निंदा करनी शुरू कर दी

एक ट्विटर यूजर ने नाराजगी जताते हुए कहा- “श्रीमान थरूर शर्म कीजिए। आपने हरियाणवी उपनाम छिल्लर का अपमान किया है और इसे मजाक के साथ जोड़ा है।

Hello Mr. Educated Intellectual dumboo, what is the connection between #demonitization and Chillar’s Miss World selection? Looks like your mind dropped into your knee or ankle

ट्विटर उपयोगकर्ता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी थरूर की निंदा करते हुए सवाल पूछा है-

अनुपम खेर ने शशि की आलोचना करते हुए लिखा-“आपका स्तर इतना क्यों गिर गया है”

अनुपम खेर के ट्विट का जवाब देते हुए एक यूजर ने थरूर के लिए अपमानजनक शब्द कहते हुए निंदा की है

यूजर ने अनुपम खेर के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा-कि इनकी आत्मा काली हो गयी है यमराज को इन्हें ले जाते वक़्त इनकी आत्मा 3 4 बार सर्फ एक्सेल से धोनी पड़ेगी

एक अन्य यूजर ने थरूर का मजाक उड़ाते हुए लिखा- लगता है राहुल गांधी और शशि थरूर ने

अपने अकाउंट बदल लिए हैंशशि थरूर “राहुल गांधी अकाउंट को लॉगआउट कीजिए और अपने अकांउट पर वापस जाइए”।

हालांकि थरूर ने ट्विटर और फेसबुक के जरिए लोगों से माफी मांगते हुए शांत होने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा-श्लेषालंकार हास्यविनोद का सबसे सरल रूप है और द्विभाषी श्लेष उससे भी ज्यादा सरल होता है। इसलिए इस पोस्ट को सिर्फ मजाक के नजरिए से ही देखिए। थरूर ने साथ में ये भी कहाआज मेरे एक मजाकिया ट्वीट की वजह से जिन लोगों को ठेस पहुंची है, उनसे क्षमायाचना। बेशक मेरी इसमें प्रतिभावान युवती को अपमानित करने की मंशा नहीं थी। मैंने उनकी तारीफ अलग से की हैं।

शशि थरूर ने जाने-अंजाने अपने उस मजाकिया पोस्ट के जरिए लोगों का बहुत दिल दुखाया हैं। उन्होंने अपने इस मजाक के लिए माफ़ी भी मांग ली हैं लेकिन अब देखने वाली बात ये होगी कि इस पोस्ट से जिन लोगों की धार्मिक आस्था को चोट लगी हैं वो लोग थरूर को माफ़ करते हैं या नहीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.