होम मनोरंजन Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख Trailer को दो दिनों में...

Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख Trailer को दो दिनों में मिले 13 Million Views

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म (Honsla Rakh Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 13 मिलियन व्यूज (13 Million Views) मिल चुके है। इस फिल्म  में शहनाज मुख्य भूमिका में हैं, वे सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) और दिलजीत के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करती नजर आएंगी।

YouTube पर ट्रेलर हुआ वायरल

दिलचस्प बात यह है कि हौसला रख के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना शानदार रिस्पॉन्स दिया है। कि इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह ट्रेलर अब यूट्यूब पर 13 मिलियन व्यूज के साथ इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। फैंस इस ट्रेलर को लगातार देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि ट्रेलर को दो दिन में 13 million व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रेलर में शहनाज नए अंदाज में दिख रही हैं। दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है, डांस, म्यूजिक और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है, शहनाज के काम की काफी तारीफ हो रही है। रिलीज होने के 2 दिन बाद ही इस ट्रेलर को 3 मिलियन व्यूज मिल चुके शहनाज के फैन्स को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि ‘हौसला रख’ एक पंजाबी रोमांटिक कॉमिडी है, जिसे अमरजीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए दिलजीत दोसांझ प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से मीडिया से दूर हैं और इस फिल्म की प्रमोशनल ऐक्टिविटीज में भी नहीं दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख का Trailer रिलीज, 1 घंटे में 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के Bigg Boss में कैसे थे रिश्‍ते?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।