होम एपीएन विशेष BJP सरकार पर जमकर बरसे Shivpal Yadav, हर वादे में नाकाम Yogi...

BJP सरकार पर जमकर बरसे Shivpal Yadav, हर वादे में नाकाम Yogi सरकार

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया Shivpal Yadav ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला आगरा में शिवपाल यादव ने कहा, कि BJP सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है और जनता से किया कोई भी वादा पूरा करने में नाकाम रही है प्रसपा मुखिया ने कहा कि, बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए विपक्षी दलों का एकजुट होना जरूरी है।

यह भी पढ़ें:

Punjab: कांग्रेस विधायक बोले- BJP से मिले हुए हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह, राज्य में लागू कराना चाहते हैं राष्ट्रपति शासन

दिल्‍ली सरकार ने लिया Chhath Puja बैन पर U-Turn, BJP ने किया Arvind Kejriwal पर तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Rajya Sabha सभापति ने 12 विपक्षी सांसदों के निलंबन को रद्द करने से किया इंकार, विपक्ष का वॉकआउट, पढ़ें संसद सत्र से जुड़ी 10...

Rajya Sabha के सभापति एम वेंकैया नायडू द्वारा 12 विपक्षी सांसदों के निलंबन को रद्द करने से इंकार करने के बाद विपक्षी सांसदों ने लोकसभा और राज्यसभा से वाकआउट किया। वहीं, शीतकालीन सत्र की रणनीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में राजनाथ सिंह, अमित शाह और नरेंद्र सिंह तोमर सहित शीर्ष मंत्रियों के साथ बैठक की। पढ़ें संसद के शीतकालीन सत्र से जुड़ी 10 बड़ी बातें:

Indian Cricket Team के कोच Rahul Dravid ने कानपुर पिच क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन को दिए 35 हजार रुपए

Indian Cricket Team के नए कोच राहुल द्रविड़ ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के बाद पिच क्यूरेटर को 35 हजार रुपए इनाम में दिया। पिच क्यूरेटर शिव कुमार और उनकी टीम को 35 हजार रुपए का इनाम दिया गया।

AAP विधायक Raghav Chadha को मिला Stylish Politician का अवार्ड तो CM Kejriwal ने दिया ये Reaction

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने अपनी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा की तारीफ करते हुए उन्‍हें बधाई दी है। Stylish Politician का अवार्ड मिलने पर केजरीवाल ने राघव को शुभकामनाएं दी हैं। राघव की तारीफ में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल ने लिखा, ”हमारी पार्टी में सबसे ईमानदार, सबसे समर्पित और सबसे देशभक्त नेता हैं। अब हमारे पास सबसे स्टाइलिश भी है। बधाई हो राघव चड्ढा।” मुख्यमंत्री Kejriwal की तारीफ और शुभकामनाओं पर रिएक्शन देते हुए राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए उन्‍हें धन्यवाद कहा।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने किया Modi और Yogi सरकार पर हमला, बोले- ‘काशी में ‘अक्षयवट’ को आघात पहुंचाने वालों का ‘क्षय’ निश्चित...

UP Election 2022 के मद्देनजर राजनीति दल दूसरे दल को दलदल में खिंचने में लगे हैं। आरोपों का दौर जारी है और राजनीतिक हमलों की धार भी तेज हो गई है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने एक ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है।