होम अपना प्रदेश Covid-19 की तीसरी लहर को लेकर Shivraj सरकार ने कसी कमर, MP...

Covid-19 की तीसरी लहर को लेकर Shivraj सरकार ने कसी कमर, MP में 31 जनवरी तक सभी स्‍कूल बंद

MP Covid-19 Update: कोरोनो की तीसरी लहर के खतरे के चलते Madhya Pradesh में राज्‍य सरकार ने 31 जनवरी तक स्‍कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। प्रदेश में पहली से बारहवीं कक्षा तक के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं। साथ ही राज्‍य सरकार ने भीड़ को इकट्ठा होने से रोकने के लिए सभी जुलूस,जलसे और मेलों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में मध्‍यप्रदेश में कोरोना के 4,031 नए मामले सामने आए हैं।

Shivraj Singh Chouhan on Covid-19
Shivraj Singh Chouhan on Covid-19

प्री-बोर्ड की परीक्षाएं को टेक होम के रूप में लिया जाएगा

कोरोना की तीसरी लहर के बढ़ते कहर के बीच मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। जिसमें उन्‍होंने जानकारी दी कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12वीं तक के सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूल 15 से 31 जनवरी तक बंद रहेंगे। प्री-बोर्ड की परीक्षाएं जो 20 जनवरी से होने वाली थीं, इन परीक्षाओं को टेक होम के रूप में लिया जाये।

Covid-19 की तीसरी लहर से हमें घबराना नहीं है

Shivraj Singh Chouhan on Covid-19
Shivraj Singh Chouhan on Covid-19

अपनी महत्‍वपूर्ण प्रेस काॅन्फ्रेंस में मुख्‍यमंत्री शिवराज ने यह भी कहा कि मेलों, रैली, बड़ी सभाओं के आयोजन पर प्रतिबंध रहेगा। हॉल में कार्यक्रम हो सकेंगे, लेकिन बैठक क्षमता के केवल 50 प्रतिशत लोग ही उपस्थित रहेंगे। वहीं लोगों से अपील की कि #COVID19 की तीसरी लहर के रूप में हमारे सामने बड़ी चुनौती है। हमें घबराना नहीं है लेकिन सजग रहना है, सतर्क रहना है। हमारा संकल्प है कि कोविड-19 से हमें मुकाबला करके जीतना है।


यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Chhattisgarh Police की लगातार कार्रवाई से बौखलाए नक्सली, एक दर्जन से ज्यादा वाहनों में लगाई आग

Chhattisgarh Police के साथ लगातार मुठभेड़ में मारे जाने से नक्सलियों के साथी बौखला गए हैं। बौखलाए नक्सलियों ने दो अलग-अलग जगहों एक दर्जन से...

Main Chala song out: Salman Khan का नया गाना ‘मैं चला’ हुआ रिलीज, सॅान्ग में यूलिया वंतूर भी आईं नजर

Main Chala song out: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लाखों लोग है फैंस उनके गानें और फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं

Jammu-Kashmir News: लेफ्टिनेंट जनरल बोले- घाटी में सुरक्षाबलों और लोगों के अथक प्रयासों से आतंकी घटनाओं में आई कमी

ammu-Kashmir News: उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं और पथराव की गतिविधियों में कमी आई है।

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।