होम मनोरंजन ‘Adipurush’ की शूटिंग हुई पूरी, Om Raut ने शेयर की तस्वीर

‘Adipurush’ की शूटिंग हुई पूरी, Om Raut ने शेयर की तस्वीर

प्रभास (Prabhas) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) ने आखिरकार अपना शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह फिल्म पौराणिक नाटक ओम राउत द्वारा निर्देशित है। ‘आदिपुरुष’ अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के साथ शुरू होगी क्योंकि यह अगले साल स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फिल्म में सैफ और प्रभास की भूमिका के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओम राउत ने बताया कि सैफ और प्रभास इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की हैं दोनों ने अपने शरीर पर विशेष ध्यान दिया हैं। एक कलाकार के दृष्टिकोण से प्रभास में बहुत सारे शारीरिक परिवर्तन हुए हैं।

और वह अब भी उस पर काम करना जारी रखते हैं जैसे हम शूट करते हैं। उन्होनें आगे कहा कि सैफ अली खान के साथ, आप यह तस्वीरों में स्पष्ट देख सकते है, मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता। ” कृति सैनन के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि “मुझे लगता है कि वह इतनी वास्तविक और शुद्ध है, और उसके साथ काम करना एक शानदार अनुभव है।

कृति ने मानसिक रुप से काम किया हैं क्योकि वह जो भूमिका निभा रही है उसे अच्छे से निभाने की जरूरत है। यह सिर्फ उस जुनून और समर्पण को दिखाता है जो वह रियल में हैं। इसलिए उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।”

दिलचस्प बात यह है कि ‘आदिपुरुष’ अक्षय कुमार अभिनीत पारिवारिक ड्रामा ‘रक्षा बंधन’ के साथ हॉर्न बजाएगा। दोनों फिल्में 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली हैं। आदिपुरुष हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित एक भारतीय ऐतिहासिक फिल्म है। जिसमें प्रभास के साथ कृति सेनन और सैफ अली खान हैं।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon ने पूरी की फिल्म Adipurush की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

Kriti Sanon के साथ डांस करते दिखे Amitabh Bachchan, ‘कहा कॉलेज और कलकत्ता के दिन वापस आ गए’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने चुनाव से पहले किया बड़ा वादा, कहा- अगर AAP सत्ता में आई तो पंजाब में नहीं लगेगा नया...

Punjab Election 2022: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को जालंधर में एक राजनीतिक रैली को संबोधित किया।

Share Market : 57,200 अंकों की भारी गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

सप्‍ताहांत भारतीय शेयर बाजार (Stock Market) की शुरुआत तेजी के साथ हुई।

Munawwar Rana ने सीएम योगी पर दिया बयान, बोले- वो दोबारा मुख्‍यमंत्री बने तो छोड़ दूंगा UP

शायर Munawwar Rana ने अपने बयान के चलते एक बार फिर बार सुर्खियों में आ गए हैं। Munawwar Rana ने एलान किया ।

Mankading को लेकर उलझे युवराज और शम्सी, युगांडा के स्पिनर ने पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट

क्रिकेट में Mankading का रिश्ता पुराना है। लेकिन मांकडिंग से आउट करने के बाद क्रिकेट जगत में एक नया बवाल खड़ा हो जाता है। अंडर-19 विश्व कप के दौरान पापुआ न्यू गिनी और युगांडा के बीच प्लेऑफ सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में एक मांकड़िंग देखने को मिला। जिसको लेकर बहस शुरू हो गई। मांकडिंग को लेकर युवराज सिंह और तबरेज शम्सी के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों ने इसपर अपनी राय रखी है।