होम मनोरंजन Shweta Tiwari के बेटे Reyansh Kohli का 5वां जन्मदिन, Palak Chaudhary ने...

Shweta Tiwari के बेटे Reyansh Kohli का 5वां जन्मदिन, Palak Chaudhary ने शेयर की तस्वीर

टीवी की बेहद सुंदर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने दोनों बच्चों के काफी करीब हैं। श्वेता अपने बेटे रेयांश कोहली (Reyansh Kohli) और बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) की हर छोटी बड़ी खुशियों का ख्याल रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लाडले बेटे रेयांश का 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। श्वेता ने प्यारे अंदाज में इंस्टा ट्रेंड के साथ बेटे को जन्मदिन की बधाई दी। मां श्वेता, रेयांश को जितना प्यार करती हैं उतना ही पलक भी करती हैं। पलक  ने भाई के साथ अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को शेयर किया है।

Reyansh Kohli को बताया खुशी का कटोरा

श्वेता तिवारी ने अपने खुशी के कटोरे के साथ एक रील वीडियो बनाया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी खुशी का कटोरा। इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों ने कमेंट कर श्वेता के बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है।

Palak Chaudhary का लुक

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी अपने भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। रेयांश के जन्मदिन की की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बर्थडे पार्टी की फोटोज में पलक तिवारी पफ स्लीव्ज वाली येलो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं। रेयांश की जींस और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

फोटो में दिख रहा है कि पलक अपने नन्हे भाई के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। तस्वीर में दोनों का बॉन्ड साफ दिखाई दे रहा है। रेयांश की तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक ने लिखा यह..मेरे भाई का जन्मदिन।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: Ajay Devgn स्टारर फिल्म May Day का नाम बदलकर हुआ ‘Runway 34’, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Ajay Devgn स्टारर फिल्म May Day का नाम बदलकर हुआ ‘Runway 34’, देखें नया पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Odisha News: केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu के खिलाफ FIR दर्ज, अधिकारियों ने लगाया मारपीट का आरोप

Odisha News: केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू (Bishweswar Tudu) पर शुक्रवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले में दो सरकारी अधिकारियों की पिटाई करने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के DM से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं