होम मनोरंजन Siddharth के फेस का Tattoo शहनाज के भाई ने गुदवाया हाथों पर,...

Siddharth के फेस का Tattoo शहनाज के भाई ने गुदवाया हाथों पर, लिखा- हमेशा जिंदा रहेंगे हमारी स्मृतियों में

Siddharth Shukla की मौत के कुछ हफ्ते बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में अपनी बांह पर एक टैटू बनवाया। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Instagram Profile) पर शहबाज (Shehbaz Gill) ने टैटू (Tattoo) की एक तस्वीर पोस्ट की और अपने पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “आपकी यादें आपके जैसी ही असली होंगी। आप हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। आप हमेशा जिंदा रहेंगे, हमारी स्मृतियों में।

Shehbaz Gill ने Siddharth Shukla को कहा शेर


बता दें कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में 2 सितंबर को निधन हो गया था। शहबाज और उनकी बहन शहनाज गिल मुंबई के ओशिवारा श्मशान में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। इससे पहले, शहबाज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया, जिसमें उन्होंने लिखा, मेरा शेर, आप हमेशा हमारे साथ हैं और हमेशा रहेंगे। आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही सच हो जाएगा। मैं आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि तुम नहीं हो, लव यू।

Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill जल्द करने वाले थे शादी

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे। शहनाज से उनके रिश्तें वहीं बनें, खबरों के मुताबिक जल्द दोनों शादी करने वाले थे। सिद्धार्थ शुक्ला का असामयिक निधन के बाद शहनाज की स्थिति इ दिनों बेहद खराब है, हालांकि जल्द ही उनके काम पर लौटने की उम्मीद है। जल्द ही वह दलजीत दोसांज की फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla की अंतिम यात्रा में पहुंची Shehnaaz Gill, रो रोकर हुआ बुरा हाल

Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Jammu Kashmir में आतंकवादियों की फिर नापाक हरकत, 2 बिहारी मजदूरों की हत्या

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम (Kulgam) के वानपोह (Wanpoh) इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है।