होम राज्य सिद्धू के सलाहकार Mohamed Mustafa ने Capt Amarinder Singh से कहा शांत...

सिद्धू के सलाहकार Mohamed Mustafa ने Capt Amarinder Singh से कहा शांत रहिये नहीं तो पूरी किताब खोल दूंगा

पंजाब की मुख्‍यमंत्री के पद से इस्‍तीफा देने के बाद Capt Amarinder Singh में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब के लिए खतरा बताते हुए कहा था कि अगर वो राज्‍य के मुख्‍यमंत्री बने तो मैं इसका का विरोध करूंगा। अब नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा (Mohamed Mustafa) ने कहा है कि अमरिंदर सिंह ने पंजाब को बदनाम किया है और अगर अब उन्‍होंने सिद्धू को देशद्रोही कहा तो मैं उनके सारे काले चिट्ठे खोल दूंगा।

उन्‍होंने कहा, ‘’ कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले 5 साल से पंजाब को बदनाम कर रहे हैं। इस पार्टी के लोग उन्हें पिछले साढ़े चार साल से बर्दाश्त करते आ रहे हैं. मैं पार्टी का नेता होता तो कैप्टन को 30 दिन में पार्टी से निकाल देता । ‘’

सिद्धू तो एक बहाना असली निशाना गांधी परिवार

मोहम्मद मुस्तफा ने कहा,  ‘’ नवजोत सिद्धू देशद्रोही नहीं हैं। अगर अब के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू को देशद्रोही कहेंगे तो मैं पूरी किताब खोल दूंगा। कैप्टन के निशाने पर सिद्धू नहीं बल्कि गांधी परिवार है। मैं कैप्टन को गांधी परिवार को निशाना नहीं बनने दूंगा। ’’

अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान का घनिष्‍ठ बताया था

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है, जहां नियमित रूप से पाकिस्तान से घुसपैठ, अवैध हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी होती रहती है, ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू पर भरोसा नहीं किया जा सकता, जिनके पाक PM और सेना प्रमुख के साथ संबंध हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल मुख्‍यमंत्री की कुर्सी छोड़ी थी

पंजाब कांग्रेस में काफी कलह के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने कल शाम सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरे ऊपर आरोप लगा है कि, मैं सरकार को ठीक से चला नहीं पाया। इसे लेकर विधायक दल की बैठक होने वाली थी। मुझे अपमानजनक महसूस हो रहा था। यही कारण है कि मैंने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि, मेरे ऊपर सरकार न चलाने का संदेह है।

उन्होंने यह भी कहा था कि इस्तीफा देने का फैसला मैंने आज सुबह ही कर लिया था। कुछ माह के भीतर मेरे साथ यह तीसरी बार हो रहा है। मेरा अपमान किया गया। उन्होंने कहा कि राजनीति को लेकर मैं क्या करूंगा यह टीम के साथ बैठक करने के बाद ही साफ बताउंगा लेकिन उन्होंने यहां पर साफ कर दिया था कि, मैं कांग्रेस का नेता हूं और कांग्रेस में ही रहूंगा।

यह भी पढ़ें:

Capt Amarinder Singh के पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे देने के ये हैं 5 कारण

Captain Amarinder Singh के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर हमलावर हुई BJP, ट्वीट कर लताड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।