होम ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी Sony के ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, कंपनी ने शानदार कैमरे वाले...

Sony के ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, कंपनी ने शानदार कैमरे वाले Sony Xperia Pro-I फोन को किया लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Sony ने अपने ग्राहकों को फोन के लिए काफी लंबा इंतजार करवाया है। मगर अब वो इंतजार खत्म हो गया है। कंपनी नें बीते दिन मंगलवार को बेहद शानदार फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Sony Xperia Pro-I है। कंपनी ने इस फोन को 5G नेटवर्क में लॉन्च किया है। Sony ने यह फोन प्रोफेशनल फोटोग्राफी करने के लिए बनाया है। इस फोन में कैमरे की कई तरह के फंक्शन दिए गए हैं। फोटो क्लिक करने के लिए इस फोन का कैमरा बेहद खास है।

Sony ने इस फोन के कैमरे में फेज़-डिटेक्शन ऑटोफोकस और 1-इंच Exmor RS CMOS सेंसर दिया है। जिसके मदद से आप प्रोफेशनल फोटोग्राफी कर सकते हैं। इस फोन के कैमरे में शटर स्पीड का बटन और Zeiss का भी दिया गया है। इस Sony Xperia Pro-I की कीमत लगभग 1,35,000 रुपये है। इस फोन के साथ आप Vlog Monitor को भी चला सकते हैं, कंपनी ने इसकी कीमत 15000 रुपये रखी है। इस फोन को ग्राहक दिसंबर से कंपनी के स्टोर पर खरीद सकते हैं। इस फोन को केवल ब्लैक कलर में ही लॉन्च किया गया है।

कल से शुरु हो रहा Flipkart Diwali Sale, किन-किन चीजों पर होगा धमाकेदार छूट, यहाँ पढ़ें

इस फोन में आप दो नैनों सिम एक साथ लगा सकते हैं। यह फोन Android 11 पर चलेगा। इस फन का 6.5-इंच 4K HDR OLED डिस्प्ले है। फोन में 12GB रैम मौजूद होगा। यह फोन कैमरे के लिए बेहद खास है। कंपनी ने ट्रिपल कैमरा दिया है। इस फोन के कैमरे का फीचर्स DSLR की तरह है। इस फोन से 4K क्वालिटी वाला वीडियो भी रिकार्ड किया जा सकता है, साथ ही इसमें Cinematography Pro का भी विकल्प दिया गया है।

इस फोन में आपको 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। वहीं आप कार्ड के मदद से आप 1TB भी कर सकते है।  इसमें आपको 4500MH का बैटरी भी मिलेगी। वही 30W का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

आने वाली है Royal Enfield की एक औऱ शानदार क्रूजर बाइक, जानें कब होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।