होम अपना प्रदेश सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev...

सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev Singh ने कहा- योगी सरकार में नफरत फैलाने वालों को जेल से भी कड़वी दवा खानी पड़ सकती है

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के यूथ विंग टांडा विधानसभा से अध्यक्ष अदनान खान (Adnan Khan) ने सोशल मीडिया पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हिंदुओं को धमकी दी है। औरतों को गुलाम बनाकर रखने वाले मानसिकता वाले इस नेता ने कहा कि एक बार उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने दो औरतें हमारी हलाला का हिस्सा होंगी, योगी जी मंदिर में घंटा बजाएंगे।

Swatantra Dev Singh ने किया ट्वीट

अदनान खान ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “हिन्दुओ अपनी औकात में रहो, कल बसखारी में भरत मिलाप में जो चिल्ला चिल्ला के उड़ रहे हो लाउड सपीकर साउंड लगाकर आने दो अखिलेश भैया को सब अंदर हो जाएगा, तब योगि घण्टी बजायेगा। हिन्दू औरते हमारी हराम का हिस्सा थी हमारी दास थी, जानवरो को पूजने वाले जानवर रहेगा। जय समाजवाद जय अखिलेश यादव जिदवाद 22 में बाइसिकल। मुलायम जिंदाबाद।”

इस पोस्ट को अदनान खान ने 23 अक्तूबर को लिखी थी। इसी पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, अदनान खान, सपा यूथ विंग टांडा विधानसभा का अध्यक्ष है… समाजवादी पार्टी की फैक्टरी में तैयार होने वाले ऐसे तत्वों को याद रखना चाहिए कि योगी सरकार में यदि नफरत फैलाओगे तो हवालात की हवा के साथ-साथ कोई कड़वी दवा भी खानी पड़ सकती है।

जेल में Adnan Khan

फेसबुक पोस्ट वायरल होने के बाद राज्य की पुलिस ने अदनान को गिफ्तार कर लिया है। हिंदू महिलाओं को अपनी हलाला का हिस्सा बनाने वाले अदनान खान इस समय जेल में बंद हैं। जेल से उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

May be an image of 3 people, people standing and text that says 'Adnan Khan S with Pramod Chaurasiya and 69 others. ® हिन्दुओ अपनी औकात में कल बसखारी में भरत मिलाप जो चिल्ला चिल्ला के उड़ रहे लाउड सपीकर साउंड लगाकर आने दो अखिलेश भैया को सब अंदर हो जाएगा तब योगि घण्टी बजायेगा हिन्दू औरते हमारी हराम का हिस्सा थी हमारी दास थी, जानवरो को पूजने वाले जानवर रहेगा| जय समाजवाद जय अखिलेश यादव जिदवाद 22 बाइसिकल मुलायम जिंदाबाद'

गौरतलब है उत्तर प्रदेश में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। ऐसे में दोनों पार्टियां जाति – धर्म का कार्ड खेलने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार, कहा- “भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले.. लोगोें को देशभक्ति समझा रहे हैं..”

Navjot Singh Sidhu ने Amarinder Singh को कृषि कानूनों का बताया शिल्पकार, कहा- “1-2 उद्योगपतियों के लिए किसानों को किया बर्बाद”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।