होम खेल Sports News Updates : New Zealand से Pakistan लेगी बदला, पढ़ें खेल...

Sports News Updates : New Zealand से Pakistan लेगी बदला, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

T20 World Cup 2021 में आज का मुकाबला Pakistan और New Zealand के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान आज जीतकर न्यूजीलैंड से बदला भी लेना चाहेगी। न्यूजीलैंड के बिना खेले लौट जाने के बाद पाकिस्तान पर बहुत दबाव पड़ा था। जिसका बदला आज पाकिस्तान की टीम लेना चाहेगी। पढ़ें विस्तार से……….

 South Africa ने West Indies को हराया

SOUTH AFRICA

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के छठा मुकाबला में South Africa ने West Indies को हराकर टी20 विश्व कप 2021 में पहली जीत हासिल की। वेस्टइंडीज को लगातार दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 8 विकेट खोकर 143 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया। पढ़ें विस्तार से……….

Quinton De Kock ने Black Lives Matter का नहीं किया समर्थन

Quinton de kock

T20 World Cup 2021 का छठा मुकाबला South Africa और West Indies के बीच खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर को इस मैच में नहीं खेलाया गया। टीम के कप्तान टेम्बा बवुमा ने बताया कि व्यक्तिगत कारणों से Quinton De Kock ने खुद को अनुपलब्ध बताया लेकिन भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक का एक ट्वीट कुछ और ही कहानी बताता है। कार्तिक के अनुसार ब्लैक लाइव्स मैटर (Black Lives Matter) का समर्थन नहीं करने के कारण डी कॉक के टीम से बाहर कर दिया गया। पढ़ें विस्तार से……….

Team India के हेड कोच पद के लिए Rahul Dravid ने किया अप्लाई

Rahul Dravid

T20 World Cup 2021 के बाद Team India के मुख्य कोच Ravi Shastri का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। इसको लेकर BCCI लगातार नए कोच की तलाश कर रही है। तमाम अटकलों के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर Rahul Dravid ने भारतीय टीम के हेड कोच के लिए अप्लाई कर दिया है। पढ़ें विस्तार से……….

 “Pakistan अगर New Zealand को हरा देती है तो Team India को होगा फायदा”

india vs pakistan

Team India के पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra का मानना है कि T20 World Cup में अगर Pakistan की टीम New Zealand के टीम को हरा देती है तो इससे Team India को फायदा होगा। उनके मुताबिक इससे भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। पढ़ें विस्तार से……….

Mohammad Shahzad ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच

AFGHANISTAN

T20 World Cup 2021 में Afghanistan और Scotland के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें Afghanistan ने Scotland को 130 रनों के बड़े अंतर से हराया। इस मैच में अफगानिस्तान के विकेटकीपर ने ऐसा कैच पकड़ा, जिसे देखकर शायद आप भी यकीन नहीं कर पाए। अफगानिस्तान के विकेटकीपर Mohammad Shahzad ने हवा में उड़ते हुए बेहतरीन कैच पकड़ा। पढ़ें विस्तार से……….

WWE Crown Jewal 2021 में गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को हराया

goldberg

WWE Crown Jewel 2021 में पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वो किया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। गोल्डबर्ग ने नो होल्ड्स बार्ड मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चित कर दिया। WWE में गोल्डबर्ग ने काफी लंबे समय के बाद बड़ी जीत हासिल की है। गोल्डबर्ग ने 15 फुट उपर से स्पीयर देकर नीचे गिरा दिया। गोल्डबर्ग का ये मूव सबसे अच्छा मूव था। ये देखकर सभी चौंक गए थे। पढ़ें विस्तार से……….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।