Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर Zaheer Abbas और Shahid Afridi ने टीम के कप्तान Sarfaraz Ahmed की जमकर आलोचना की है। दोनों ने कहा कि कहा कि सरफराज को टेस्ट टीम की कप्तानी पद से हटा देना चाहिए। टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी करना बहुत ही मुश्किल काम है और सरफराज को सिर्फ लिमिटेड फॉर्मेट में कप्तानी पर फोकस करना चाहिए।

जहीर अब्बास ने कहा कि “मुझे नहीं लगता वह तीनों फॉर्मेट में कप्तानी का दबाव झेल पा रहे हैं। बेहतर होगा अगर उनको सिर्फ एकदिवसीय और टी20 में कप्तान बनाया जाए।” वहीँ शाहिद अफरीदी ने कहा कि “मुझे लगता है यह सरफराज से लिए अच्छा होगा कि उनको टेस्ट के कप्तान पद से हटा दिया जाए। तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करना सरफराज से लिए बहुत ज्यादा दबाव डालता है। वह लिमिटेड ओवर के लिए एक बेहतरीन कप्तान हैं।”

इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि “सरफराज अहमद को किसी भी प्रारूप का कप्तान नहीं रखना चाहिए। उन्हें कप्तान रखने का कोई औचित्य नहीं है, उन्हें तुरंत हटाया जाए। हालाँकि उन्होंने कहा कि सरफराज को टीम में एक विकेटकीपर के रूप में खिलाया जाए, लेकिन कप्तान पद से मुक्त करके। शोएब इससे पहले भी सरफराज की आलोचना कर चुके हैं। विश्वकप में खराब प्रदर्शन के बाद सरफराज अहमद ने कहा था कि टीम के खिलाड़ियों ने अपना बेस्ट प्रदर्शन किया इसलिए परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा था कि हमें माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है।

विश्वकप में पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन पर शोएब ने कहा था कि “पाकिस्तानी टीम का चरित्र कभी निडर टीम का था, लेकिन हमारी टीम अब डरपोक हो गई है। हम इस तरह की सोच और डरपोक टीम के साथ आगे नहीं खेल सकते। आपको बुलंद हौसले वाली टीम की जरूरत है तो आगे आकर खेलें।” इससे पहले भी शोएब अख्तर ने भारतीय टीम से मिली हार के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद को बेवकूफ कहा था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.