Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत और बांग्लादेश के बीच आगामी गुलाबी गेंद टेस्ट मैच जबरदस्त दिलचस्पी पैदा कर रहा है और खिलाड़ी भी इसके बारे में बहुत उत्साहित हैं। भारत के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर में वह गुलाबी गेंद के साथ सोते हुए नजर आ रहे हैं। अंजिक्य रहाणे की इस पोस्ट पर कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन ने भी मजेदार कमेंट किए है।

comments

वह इस टेस्ट को लेकर इतने उत्साहित हैं कि गुलाबी गेंद को अपने सिरहाने रखकर सो रहे हैं। रहाणे ने पिंक बॉल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- ‘ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने भी आने लगे हैं।’

मुंबई के बल्लेबाज को कप्तान विराट कोहली के साथ मंगलवार सुबह शहर में उतरना है। भारत ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में एक पारी और 130 रनों से हरा दिया।

कोहली की अगुवाई वाली टीम पहले से ही आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप चार्ट में शीर्ष पर है, जिसमें छह मैचों में 300 अंक हैं, जिनमें से सभी छह में जीत दर्ज की है।

22 से 26 नवंबर के बीच खेले जाने वाला यह डे नाइट टेस्ट मैच काफी खास होने वाला है और इसके लिए कई तैयारियां की गई हैं। अब भारत की कोशिश होगी कि वह अपने पहले डे-नाइट टेस्ट में बांग्लादेश को मात देकर इसे और भी यादगार बना दे। टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान पिंक बॉल से खेलने के लिए काफी रोमांचित हैं।

बता दें कि डे-नाइट मैच हर दिन एक बजे से शुरू होगा, जिसमें तीन बजकर 40 मिनट पर लंच के बाद मैच फिर शुरू होगा जिसमें फ्लड लाइट ऑन कर दी जाएंगी। मैच का आखिरी सत्र 6 से 8 बजे तक चलेगा। इस मैच को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और ईडन गार्डन्स में करीब 50 हजार दर्शकों के पहले तीन दिन उपस्थित रहने की उम्मीद है जिसकी टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.