Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ दिया है। रजत शर्मा ने कहा, ‘ऐसा लगता है ईमानदारी और पारदर्शिता वाले मेरे सिद्धांतों के साथ डीडीसीए में चलना संभव नहीं है, जिससे मैं किसी भी कीमत पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं हूं’।

रजत शर्मा के इस्तीफे की जानकारी डीडीसीए ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर दी।  बता दें कि रजत शर्मा ने अध्यक्ष रहते दिल्ली के फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम रखने का प्रस्ताव दिया था, जिसे मंजूरी मिली, जो अब दिवंगत केंद्रीय मंत्री और डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम से जाना जाता है। दिवंगत पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और रजत शर्मा अच्छे मित्र थे।

वहीं DDCA के अध्यक्ष रजत शर्मा ने भी ट्वीट कर कहा, प्रिय सदस्यों, जबसे आपने मुझे DDCA का अध्यक्ष चुना है मैं समय समय पर आपको अपने काम के बारे में जानकारी देता रहा हूँ, मैंने DDCA को बेहतर बनाने के लिए, प्रोफ़ेशनल और पारदर्शी बनाने के लिए जो कदम उठाये उसके बारे में आपको बताया, आपसे किए गए वादों के पूरा होने की जानकारी दी।

पहले खुद रजत शर्मा ने भी एक ट्वीट किया है, उन्‍होंने लिखा,  आज मैंने डीडीसीए अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफ दे दिया है। इस्‍तीफ एपेक्‍स काउंसिल को भेज दिया गया है। मैं अपने कार्यकाल के दौरान आपके समर्थन, सम्मान और स्नेह के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं। सभी को मेरी शुभकामनाएं।

वर्ष 1983 में विश्व कप जीतने वाली क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे मदन लाल को हराकर रजत शर्मा दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष बने थे। रजत शर्मा जुलाई 2018 में अध्‍यक्ष पद के लिए चुने गए थे। अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में रजत शर्मा को 1521 वोट मिले थे, वहीं पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मदन लाल को 1004 वोट मिले। मदन लाल 517 वोटों से हार गए थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.