Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी Rishabh Pant द्वारा जारी लगातार ख़राब प्रदर्शन पर उनका बचाव किया है। पंत की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा है कि “रिषभ पंत मैच विनर हैं। रिषभ पंत को अभी गेम खेलने देना चाहिए ना कि उनकी हर एक मैच के बाद आलोचना करनी चाहिए।” सौरव गांगुली ने कहा है कि रिषभ पंत भारतीय टीम के भविष्य में एक्स फैक्टर साबित होंगे। गांगुली ने गुजारिश की है कि उसके साथ थोड़ा धैर्य दिखाया जाए।

इससे पहले टीमइंडिया के मुख्य चयनकर्ता MSK Prasad ने एक पंत पर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि “हम रिषभ के वर्कलोड की समीक्षा कर रहे हैं। हम तीनों फॉर्मेट में उनके बैकअप को तैयार कर रहे हैं। हमारे पास केएस भरत के रूप में युवा है जो टेस्ट क्रिकेट फॉर्मेट में इंडिया ए के लिए अच्छा किया है। हमारे पास ईशान किशन और संजू सैमसन हैं जिन्होंने क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में इंडिया ए और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने विश्व कप के बाद यह बात कही थी कि रिषभ के खेल पर हमारा ध्यान है। यह ध्यान में रखते हुए कि उनके पास कितना टैलेंट है, हमें उनके साथ थोड़ा सब्र रखना होगा।”

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और हरफनमौला बल्लेबाज Rishabh Pant बुधवार को मोहाली में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए दूसरे टी20 मैच में एकबार फिर से फेल रहे। पंत मात्र 4 रन बनाकर कैचआउट होकर पेवेलियन लौट गए। पंत का निराशाजनक प्रदर्शन लगातार जारी है। पंत अपनी पिछली 10 पारियों में 7 बार 5 रन या इसके अंदर आउट हुए हैं। पंत के इस निराशाजनक प्रदर्शन के लिए उसका गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलना जिम्मेदार है। ऐसे में टीमइंडिया में पंत के लिए जगह मुश्किल हो सकती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.