Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दुनियाभर में घूम-घूम कर जम्मू-कश्मीर से 370 धारा हटाए जाने का दुखड़ा रो रहे हैं। पाकिस्तान को इसके बावजूद किसी भी तरह का समर्थन तो नहीं मिल रहा है। हां, कई बार उसे शर्मसार जरूर होना पड़ रहा है। अपने देश को कमजोर पड़ता देख पाकिस्तानी क्रिकेटर भी बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर करारा हमला किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इमरान के वीडियो की एक क्लिप शेयर करते हुए कहा कि पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री अपनी बेइज्‍जती कराने से बाज नहीं आ रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘एंकर ने कहा कि आप ब्रोन्क्स के किसी वेल्डर की तरह बोल रहे हैं। संयुक्त राष्ट्र में एक निराशाजनक भाषण देने के बाद यह आदमी (इमरान खान) खुद की बेइज्जती कराने के नए-नए तरीके ढूंढ रहा है।

दरअसल इमरान खान से डवलपमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि शानदार विकास के लिए चीन की तरफ देखना चाहिए। जब वे न्‍यूयॉर्क गए तो वहां उन्‍होंने देखा कि कार सड़क पर बंप कर रही थी। यह सुनकर न्‍यूज एंकर हंसने लगते हैं और कहते हैं, ‘आप बातों से तो पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नहीं लगते हैं। आप ऐसी बातें कर रहैं जैसी ब्रॉक्‍स (न्‍यूयॉर्क का एक इलाका) का वेल्‍डर करता है।

बता दें कि सहवाग से पहले भी भारतीय खिलाड़ियों ने इमरान खान पर उनके संयुक्‍त राष्‍ट्र के भाषण को लेकर हमला बोला था। इरफान पठान, हरभजन सिंह मोहम्‍मद शमी और मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने सोशल मीडिया के जरिए इमरान पर निशाना साधा था। इन सभी क्रिकेट खिलाड़ियों ने इमरान खान को नफरत फैलाने वाला बताया। बता दें पाकिस्तानी पीएम ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण के दौरान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.