होम खेल Sri Lanka ने T20 World Cup के लिए किया टीम का ऐलान

Sri Lanka ने T20 World Cup के लिए किया टीम का ऐलान

T20 World Cup के लिए Sri Lanka ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया हैं। इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस टीम से कई दिग्गजों को बाहर का रस्ता भी दिखा दिया गया हैं। एंजेलो मैथ्यूज, पथुम निसांका और मिनोद भानुका को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। इस टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका ने दसुन शनाका को कप्तानी की जिम्मेंदारी सौंपी हैं।

अकिला धनंजय और लाहिरू कुमारा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को मेन टीम में शामिल नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें रिजर्व में रखा गया है। एंजेलो मैथ्यूज जिन्हें कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया गया था उन्हें भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना गया है।

टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत अक्टूबर में होगी। पहला मैच 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच खेला जाएगा। पहले राउंड में 8 टीमें सुपर 12 में जगह बनाने के लिए खेलेंगीं। श्रीलंका का मुकाबला 18 अक्टूबर को खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका की टीम

दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा, कुसल जनीथ परेरा, दिनेश चांडीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, वनिन्दु हसरंगा, कामिन्दु मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, नुवान प्रदीप, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण जयाविक्रेमा, लाहिरू मदुशनाका और महेश तीक्ष्णा।

रिजर्व – लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, अकिला धनंजय और पुलिना थरंगा।

यह भी पढ़ें :

New Zealand की क्रिकेट टीम 18 साल बाद पहुंची Pakistan, 2003 में किया था आखिरी दौरा

US Open के सेमीफाइनल में Novak Djokovic ने Alexander Zverev को हराकर फाइनल में प्रवेश किया, खिताब जीतने से हैं महज एक कदम दूर

ENG vs IND : COVID-19 के कारण इंग्लैंड और भारत के बीच 5वां और अंतिम टेस्ट रद्द

West Indies ने T-20 World Cup के लिए किया टीम का ऐलान

Emma Raducanu ने US Open Womens’s Single का खिताब जीतकर रचा इतिहास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।