Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले मैच में भारत ने आसानी से श्रीलंका को 9 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम अच्छे शुरुआत के बावजूद भी 43.2 ओवर में 216 रन पर आलआउट हो गई। भारत के स्पिनरों यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल और केदार जाधव ने अच्छी गेंदबाजी की और आपस में मिलकर कुल 8 विकेट बाटें।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रोहित शर्मा सिर्फ 4 रन बनाकर ऑउट हो गए। लेकिन उसके बाद से शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंकाई गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और 21 ओवर पहले ही टीम को जीत दिला दिया। शिखर धवन ने टेस्ट सीरीज के फॉर्म को बरकरार रखते हुए यहां भी शतक ठोका और 132 रन बनाकर नाबाद रहे। 90 गेंदों के अपने इस पारी के दौरान शिखर धवन ने 20 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाए और उनका स्ट्राइक रेट लगभग 150 का रहा।

भारत और श्रीलंका के बीच हुए इस मैच की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हुई और मैच के दौरान घटे कुछ मजेदार पलों का ट्विटर यूजर्स ने अपने मजेदार कमेंट्स के साथ खूब शेयर किया।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही श्रीलंकाई बल्लेबाज चमारा कप्पुगेदरा ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के साथ अपनी फोटो शेयर कर उन्हें अपना पहला प्यार बताया था। आज के मैच में चमारा विराट कोहली के हाथों रन आउट हो गए और सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि विराट ने अपना बदला ले लिया। इसके अलावा रोहित शर्मा के अजीबो गरीब रन आउट होने पर भी ट्विटर यूजर्स ने खूब चटखारे लिए। एक यूजर ने रोहित शर्मा की रन आउट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा जब आपका बल्ला आपसे ज्यादा प्रतिभाशाली हो।

मैच पर ऐसे ही हुए कुछ और मजेदार ट्वीट्स जिसमें धोनी की अविश्वसनीय स्टंपिंग, धवन की कमाल की पारी और श्रीलंका के खराब खेल पर ट्विटेराती ने मजे लिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.