Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : कोलकाता की जादवपुर युनिवर्सिटी में गुरूवार को हुए भारी बवाल ने तूल पकड़ लिया है। युनिवर्सिटी में भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ हुई झड़प के बाद भारतीय जनता पार्टी, ममता बनर्जी सरकार पर आक्रामक हो गई है। इस घटना की भाजपा के कई नेताओं ने कड़ी आलोचना की है।

बाबुल सुप्रियो से मारपीट के विरोध में शुक्रवार को भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में रैली निकालकर कर प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ‘एसएफआई और नक्सलियों के छात्रों द्वारा बाबुल सुप्रियो को मारा और पीटा गया और उनके साथ बदसलूखी की गई। राज्य में कोई कानून नहीं है’

इसके अलावा भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा क्या ममता बनर्जी इस SFI गुंडे के खिलाफ कार्रवाई करेंगी? जो शहरी नक्सलियों के लिए कैनन फोडर के अलावा कुछ नहीं हैं जो “भारत तेरे टुकड़े होंगे” के एजेंडे को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

आपको बता दें गुरुवार को बाबुल सुप्रियो जाधवपुर विश्विद्यालय में एबीवीपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे, जहाँ उन्हें एसएफआई और एआईएसए सदस्यों द्वारा विरोध का सामना करना पड़ा, जो उनकी यात्रा का विरोध कर रहे थे। छात्रों ने सुप्रियो के खिलाफ गो बैक के बारे लगाये। जिसके बाद सुप्रियो धरने पर बैठ गए।

बाद में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को जाधवपुर विश्वविद्यालय परिसर से अपनी कार में बैठाकर उन्हें वहां से ले गए। यूनिवर्सिटी पहुंचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ का भी छात्रों ने घेराव किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.