Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

त्यौहारों के मौके पंजाब में आतंकी वारदात की आशंका के तहत हाई अलर्ट जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पंजाब डीजीपी ने सभी रेंज के आईजी, डीआईजी, तमाम जिलों के एसएसपी और अन्य पुलिस अफसरों को अलर्ट किया है। इंटेलिजेंस की और से राज्य में बड़ी आतंकी वारदातें होने की आशंका जताई गई है।

इन वारदातों की साजिश के पीछे पाकिस्तान की आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। इसे लेकर पंजाब डीजीपी ने हाई अलर्ट जारी किया है। इंटेलिजेंस के अनुसार विदेशों में बैठे आतंकी संगठनों से मिलकर आईएसआई, लश्कर-ए-तैयबा और खालिस्तानी समर्थक संगठन इस फेस्टिवल सीजन के दौरान पंजाब में बड़ी आतंकी वारदातों को अंजाम देने की फिराक में हैं। इंटेलिजेंस की मानें तो आईएसआई ने अपने स्लीपर सेल पंजाब के विभिन्न शहरों और कस्बों में रेकी करने के लिए छोड़े हुए हैं।

आईएसआई के ये सेल विभिन्न शहरों और गांवों में कश्मीरी शॉल और गर्म कपड़े बेचने वालों की आड़ में घूमते हुए जगह-जगह रेकी कर रहे हैं। जारी अलर्ट में कहा गया है कि एक तरफ जहां खालिस्तान गदर फोर्स के आतंकी पंजाब में दिवाली से पहले बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं। वहीं दूसरी ओर आईएसआई के आतंकवादी भी दीवाली के दौरान पंजाब में बड़ी वारदात करने के लिए मौके की तलाश में हैं।

इसके लिए सभी शहरों और कस्बों में भीड़भाड़ वाले इलाकों पर कड़ी नजर रखने को कहा गया है। जबकि तीन दिन पहले पटियाला पुलिस की और से पकड़े गए खालिस्तान समर्थक आतंकी से पूछताछ के दौरान भी इस बात का खुलासा हुआ था। उसने पुलिस को बताया था कि विदेशों में बैठे उसके आका पंजाब में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दबाव बना रहे थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.