Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

असम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने मोदी कहा, मैंने पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ असमवासियों और देशवासियों की सेवा करने की कोशिश की है। मैं ये दावा नहीं कर सकता कि 5 साल में मैंने सारे काम पूरे कर लिए हैं। जब 70 साल वाले ये दावा नहीं कर सकते, तो मैं ये दावा कैसे कर सकता हूं। जो कसर अभी रह गई है, उसको पूरा करने के लिए ही मैं फिर एक बार आपका आशीर्वाद लेने आया हूं।

पीएम मोदी ने कहा, आज एक तरफ दमदार चौकीदार है और दूसरी तरफ महामिलावट वाले परिवार हैं। एक तरफ असम का, राष्ट्रहित का विचार है और दूसरी तरफ वोट के लिए किसी भी हद तक जाने वालों का इतिहास है। अगर महामिलावट करने वाले लोगों के अतीत और वर्तमान को देखें, तो आपको पता चल जायेगा कि अगर गलती से भी ये लोग दोबारा आ गए, तो ये असम को वापस मुसीबतों में झोंक देंगे।

यहां के युवा अपने बुज़ुर्गों से पता करें कि कांग्रेस ने कैसे असम को हर बार ठगा है, धोखा दिया है, असम के लोगों के विश्वास को तोड़ा है। क्या ये सच नहीं है कि अगर सरदार पटेल ना होते, श्रद्धेय गोपीनाथ बोरदोलोई ना होते, तो असम की वो पहचान नहीं होती, जो आज है।

उनहोंने कहा कि भारत अब बदल चुका है, पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है, हमारे हर कदम की सराहना हो रही है। लेकिन हमारे घर में महामिलावट की जमात इस गौरवपूर्ण बातों में अपना सुर मिलाने को तैयार नहीं हैं। ये लोग चौकीदार का विरोध करते करते, आज भारत का ही विरोध करने लगे हैं। असम और भारत का हित केवल वही लोग कर सकते हैं, जिनके दिल में असम और भारत बसता है।

मोदी ने कहा, लड़ाई चाहे घुसपैठियों और आतंकियों से हो या दलालों और भ्रष्टाचारियों से। आपका ये चौकीदार डटकर खड़ा है। भारत को धोखा देने वालों और भारत को लूटने वालों के साथ क्या हो रहा ये आप आये दिन मीडिया में देख रहे हैं। चाय के बागानों में काम करने वालों के लिए भी हमारी सरकार द्वारा पूरी संवेदना के साथ कार्य किया जा रहा है। चाय बागान में काम करने वाले साथियों के लिए हमने पीएम श्रमयोगी मान धन योजना बनाई है।

पीएम मोदी ने कहा, असम के हित और अस्मिता की रक्षा ये चौकीदार ही कर सकता है। ये चौकीदार ऐसा है जिसपर आपको विश्वास है लेकिन विपक्षियों में खौफ है। आज असम में गरीबों का 5 लाख रुपये का तक इलाज सुनिश्चित हुआ है। गरीबों को पक्के घर मिल रहे हैं, गरीब बहनों को गैस के कनेक्शन मिल रहे हैं और छोटे किसानों को हर साल 6 हजार रुपये मिल रहे हैं। गरीबों और किसानों के साथ साथ यहां गांवों में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। ब्रह्मपुत्र पर पांच नए पुल बनाने की स्वीकृति हमारी सरकार ने दी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.