Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिजली चोरी रोको अभियान से नाराज यूपी के कौशांबी के चायल से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता पर अधिशासी अभियंता को धमकाने का आरोप है। इससे नाराज बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारी धरने पर बैठे है। कौशाम्बी के चायल से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने अधिशाषी अभियंता को फोन पर बिजली विभाग के अधिकारियों की कार्यवाई पर भी सवाल उठाए और उन्हें कमीशनखोर, घूसखोर तक कहा। साथ ही अधिशासी अभियंता को बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई सबसे पहले भरवारी के मुस्लिम बस्ती में चलाने का आदेश दिया और एक विशेष संप्रदाय पर 90 फीसदी बिजली चोरी का आरोप लगाया।

Statement of BJP legislator Sanjay Gupta, '90 percent power stealing by Muslims'

दरअसल, मामला बिजली विभाग के उस अभियान से जुड़ा है। जिसमें जिले भर के अवैध बिजली का फायदा उठाने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, जिसकी जद में मगंलवार को भरवारी कस्बे में रहने वाले विधायक के आधा दर्जन करीबी परिवार भी आ गए। विभाग ने इन सभी पर कोखराज थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी। बिजली विभाग के अफसरों के इस ऐक्शन की जानकारी बीजेपी के चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता को हुई तो वह आपे से बाहर हो गए। उन्होंने फोन पर ही बिजली विभाग के चायल तहसील के अधिशासी अभियंता अविनाश कुमार को जमकर हड़काया।

इसके बाद बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने एक्जीक्यूटिव इंजीनियर को बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई सबसे पहले भरवारी के मुस्लिम बस्ती में चलाने का आदेश दिया और एक विशेष संप्रदाय को 90 फीसदी बिजली चोरी का आरोप लगाया। अब अपने बयान पर बीजेपी एमएलए संजय गुप्ता ने सफाई देते हुए कहा है कि, 90 फीसदी मुस्लिमों द्वारा बिजली चोरी की बात उन्होंने उपलब्ध कराये गये आंकड़ों के आधार पर कही थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.