Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पिछले कल यानि गुरुवार को एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड 2018 सम्पन्न हुआ. बड़े स्टार्स ने भी अपना जलवा बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ी. एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड में कई स्टार्स ने अवार्ड अपने नाम किया। इस दौरान स्टार्स की खूबसूरती देखने लायक थी। एचटी मोस्ट स्टइलिश अवार्ड 2018 में ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण से लेकर कई और स्टार्स नजर आए और रेड कार्पेट पर ऐसा लग रहा था जैसे सितारों का मेला लगा हो। इस दौरान शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे।

एचटी स्टाइलिश अवार्ड कितना मायने रखता है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि पिछले साल अजय देवगन भी काजोल के साथ इस अवार्ड शो में पहुंचे थे।

तो अब बात करते हैं कि किसने कौन सा अवार्ड अपने नाम किया

ऐश्वर्या राय को टाइमलेस दिवा अवार्ड से सम्मानित किया गया। शिल्पा शेट्टी एचटी स्टाइलिश अवार्ड में खासकर बहुत ही अच्छी लग रही थीं। कहना गलत नहीं होगा कि उनके इस अंदाज को टक्कर देते कोई एक्ट्रेस नजर नहीं आ रही थी। दीपिका पादुकोण एचटी स्टाइलिश अवार्ड में देसी अंदाज में पहुंची और वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Style of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish Award

Style of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish Award

यह तो सभी जानते हैं कि सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया कि उन्हें यह नाम देकर कोई गलती नहीं की। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी एचटी स्टाइलिश अवार्ड में कुछ ख़ास अंदाज में नजर आए। वहीँ परिणीति चोपड़ा सिंपल अंदाज में भी काफी खूबसूरत और क्यूट लग रही थीं।

Style of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish AwardStyle of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish Award

श्री देवी के साथ कमल हासन और बोनी कपूर भी रेड कार्पेट पर नजर आए। वरुण धवन और कियारा आडवाणी रेड कार्पेट पर एक साथ नजर आए और हमेशा की तरह वरुण धवन काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

Style of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish AwardStyle of stars shown in the Hindustan Times Most Stylish Award

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.