होम राज्य Madhya Pradesh के सब इंजीनियर का दावा, 'पिछले जन्म में Asaduddin Owaisi...

Madhya Pradesh के सब इंजीनियर का दावा, ‘पिछले जन्म में Asaduddin Owaisi थे मेरे सखा’ ; खूब वायरल हो रहा है पत्र

मध्य प्रदेश Madhya Pradesh के आगर मालवा (Agar Malwa) में एक सब-इंजीनियर राज कुमार यादव (Raj Kumar Yadav) ने दावा किया कि पिछले जन्‍म में सांसद और AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi उनके दोस्‍त और RSS प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) उनके मामा थे। 

अपने वरिष्ठ अधिकारी को छुट्टी की अर्जी लिखकर सब-इंजीनियर ने कहा है कि उसे अपने पिछले जीवन की याद आ गई है और वह अपने जीवन के बारे में और जानने के लिए भगवद गीता पाठ करना और हर रविवार को अहंकार मिटाने के लिए घर-घर जाकर भीख माँगना चाहता है।

Madhya Pradesh Sub Engineers letter
Madhya Pradesh Sub Engineers letter

असदुद्दीन ओवैसी और मोहन भागवत को अपना पिछले जन्म का दोस्‍त और मामा बताते हुए राजकुमार अपने आवेदन पत्र में लिखते हैं, ” मैंने सपना देखा कि असदुद्दीन ओवैसी मेरे बचपन के दोस्त ‘नकुल’ थे और मोहन भागवत मेरे पिछले जन्म में ‘शकुनि मामा’ थे। इसलिए, मैं अपने जीवन के बारे में और जानने के लिए रविवार को भगवद गीता पाठ करना चाहता हूं।”

Agar Malwa के सब-इंजीनियर राज कुमार यादव के इस पत्र लोग खूब मजे ले रहे हैं और मीम भी बन रहे हैं। देखिए कुछ मीम जो सब-इंजीनियर पर बने हैं।

पिछले महीने भी Madhya Pradesh के धार जिले में भी अजीबो गरीब मांग हुई थी जब एक व्यक्ति, जो COVID-19 टीका लेने से हिचकिचा रहा था उसने कहा था कि वह प्रधान मंत्री Narendra Modi की उपस्थिति में ही Vaccine लगवाएंगा। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें : क्यों Viral हो रही है Narsinghpur की मां दुर्गा की यह तस्वीर? क्या है खासियत

Bhopal: तीन अखबार मालिकों पर CBI ने दर्ज की FIR, जानें क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एनसीबी ने समीर वानखेड़े से की पूछताछ, कहा- ड्रग्स मामले की जांच करते रहेंगे, पढ़ें 27 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें…

APN Live Update: एनसीबी ने कहा कि आज एजेंसी ने करीब 4 घंटे तक समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया। उन्होंने टीम...

Bollywood News Updates: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की गाड़ी की नंबर प्लेट ने लोगों का खींचा ध्यान, पढ़ें Entertainment से जुड़ी दिन भर...

Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। वैसे इस रिश्ते पर दोनों तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया हैं। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस के पास स्पॉट किया गया है।

Cricket News Updates: Shoaib Akhtar ने Live Show में दिया इस्तीफा, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Shoaib Akhtar को PTV एंकर ने Live Show के दौरान शो छोड़कर जाने को कह दिया। Shoaib Akhtar ने शो से इस्‍तीफा दिया, अपनी माइक टेबल पर रखी और शो से बाहर निकल गए। बता दें कि T20 World Cup 2021 में Pakistan की टीम अच्छा प्रर्दशन कर रही है और उधर कई पूर्व खिलाड़ी अपने बयान के चलते चर्चा में बने हुए है। वकार यूनिस की ‘नमाज’ वाले कमेंट के लिए काफी आलोचना हुई और उसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को एक लाइव टीवी शो के दौरान एंकर ने उन्हें जाने के लिए कह दिया और इसके बाद लाइव शो के दौरान ही अख्तर ने अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

6 साल बाद जनता दरबार में पहुंचे Lalu Yadav, कहा- तेजस्वी ने उखाड़ दिया, अब हम विसर्जन करने आए हैं, देखें VIDEO

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने आज करीब 6 साल बाद चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया। लालू यादव के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।