Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ में अपने किरदार को निभाने को लेकर डरी हुई थी। अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर लॉंन्च हो गया है। ‘मेड इन इंडिया’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वरुण और अनुष्का शर्मा भी मौजूद थे। ‘सुई धागा (Sui Dhaga)’ में वरुण धवन मौजी और अनुष्का शर्मा ममता के किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने में दिलचस्प लग रहा है।

अनुष्का ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था। अनुष्का ने कहा कि जब फिल्म के निर्देशक शरत मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो मैं इसे पढ़ने के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थीं और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने ‘सुई धागा’ की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा कि मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया। अनुष्का ने कहा कि मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं। फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। मुझे फिल्म में अब इस किरदार को निभाने पर गर्व है।

‘सुई धागा’ में पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की झलक भी देखने को मिलेगी। ‘दम लगा के हइशा’ फेम शरत कटारिया ने इसे डायरेक्ट किया है। ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को रिलीज होगी।

साभार – ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.