Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच कर रही एनसीबी ड्रग्स एंगल को खंगालने में जुटी है। इस एंगल में प्रतिदिन नई कड़ियां जुड़ती जा रहीं हैं। ड्रग्स केस में सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है। मीडिया जगत की आंखे इन्हीं पर टिकी हुईं हैं।

एनसीबी ने भेजा समन

पुरा बॉलीवुड एनसीबी की रडार पर है। अब तक एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खम्बाता, दीपिका पादुकोण और श्रध्दा कपूर और साथ ही दीपिका पादुकोण की मैंनेजर करिशमा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद समेत 50 बॉलीवुड हस्तियों का नाम सामने आया है। फिलहाल NCB के द्वारा दो FIR दर्ज की गई है , जिस पर फुर्ती के साथ काम जारी है।


मुकर गई एक्ट्रेस

हालांकि एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का कहना है कि, “मेरे पास NCB का कोई समन नहीं आया है” लेकिन NCB ने एक औपचारिक तरीके से बयान जारी करते हुए रकुलप्रीत सिंह के इस बात का खंडन किया है। बयान में बताया की NCB की टीम ने उन्हें कई बार अलग –अलग तरह से संर्पक साधने की कोशिश की, लेकिन रकुलप्रीत सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया। एनसीबी ने बयान देते हुए कहा था कि, “रकुलप्रीत सिहं को समन भेज दिया गया है। एक्ट्रेस बहाने बना रही है।”

एनसीबी डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रध्दा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, क्षितिज प्रसाद, और भी कई हस्तियों को समन भेज चुकी है साथ ही इन सभी लोगों से एनसीबी 25-26 सितंबर को पूछताछ भी करेगी।


25-26 सितंबर को होगी पूछताछ

बता दे कि सिमोन खम्बाता से एनसीबी ने आज 4 घंटे तक पूछताछ की है। खबर है कि पूछताछ के लिए एनसीबी दोबारा बुला सकती है। जबकि धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को NCB ने समन भेज दिया है जिसमे उन्हें 24 सितंबर को NCB के दफ्तर में हाज़िर होना था ,लेकिन सूत्रों से पता लगा की वो पिछले दस दिन से दिल्ली में है जिसके कारण हाज़िर होने में असमर्थ रहे, लेकिन वो NCB दफ्तर 25 सितंबर को जाएंगे और साथ ही कल NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान समेत अन्य लोगों को भी पुछताछ के लिए NCB दफ्तर बुलाया है।

असल मुद्दा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती के फंसने के बाद इन सभी नामों का खुलासा हो रहा है। बता दे कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती जेल में बंद हैं साथ ही उनका भाई शोविक चक्रवर्ती भी जेल में है।

सुशांत सिहं राजपूत ने 13 जून को अपने मुबंई स्थित फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी। तब से एनसीबी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है इसमें ड्रग्स सबसे बड़ा एंगल दिख रह है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.