होम देश Tripura में सुष्मिता देव की कार में की गयी तोड़फोड़, TMC नेत्री...

Tripura में सुष्मिता देव की कार में की गयी तोड़फोड़, TMC नेत्री ने हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया

Tripura में आज तृणमूल कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव की कार में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। इस दौरान I-PAC के कुछ कर्मचारी हमले में घायल हो गए। त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की प्रभारी सुष्मिता देव ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है।

जब हमला हुआ, तब सुष्मिता देव इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी के कर्मचारियों के साथ थीं। याद हो कि प्रशांत किशोर और उनकी I-PAC ने इस साल की शुरुआत में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के साथ काम किया था।

BJP कार्यकर्ताओं द्वारा बेरहमी से हमला किया गया: टीएमसी

टीएमसी द्वारा पुलिस को दी गयी शिकायत में कहा गया है, ‘सुष्मिता देव के साथ टीएमसी के 10 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अमताली बाजार में दोपहर में बेरहमी से हमला किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाहनों में तोड़फोड़ की और टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया।’

तृणमूल कांग्रेस ने कहा, “इसमें टीएमसी कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन सहित संपत्ति की चोरी भी हुई। हम आपसे इस मामले की तत्काल जांच करने और अपराधियों को न्याय के कठघरे में लाने का अनुरोध करते हैं।” बता दें कि सुष्मिता देव TMC के अभियान “त्रिपुर जोनो तृणमूल” शुरू करने के लिए त्रिपुरा का दौरा कर रही हैं।

त्रिपुरा में चुनाव लड़ेगी टीएमसी

उन्होंने कहा, “हमारे राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने घोषणा की है कि टीएमसी त्रिपुरा में सभी आगामी चुनाव लड़ेगी और इसी तरह हम नगर निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। चुनाव घोषित होने दें तो पार्टी एक अंतिम रणनीति तैयार करेगी।”

उन्होंने कहा, “अभियान 10-12 दिनों तक चलेगा, जिसमें आठ जिलों के 58 ब्लॉक के सभी 60 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। हम लोगों के पास जाएंगे, उनसे बातचीत करेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे। अभियान के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।”

यह भी पढ़ें: Singhu Border: अब चिकन के लिए लड़ पड़े किसान! निहंगों ने कर दी युवक की पिटाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।

Earthquake: Gujarat के राजकोट में भूकंप के झटके, Richter scale पर 3.8 की तीव्रता रही

Earthquake: गुजरात के राजकोट के गोंडल में बुधवार की सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। सुबह-सुबह आये इस भूकंप से लोग खौफजदा हो उठे़। भूकंप के कई झटकों से डरे लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे।