होम मनोरंजन Sushmita Sen की ‘Aarya 2’ का ट्रेलर आउट, 10 दिसंबर को होगा...

Sushmita Sen की ‘Aarya 2’ का ट्रेलर आउट, 10 दिसंबर को होगा series का प्रीमियर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आर्य सीजन 2 (Aarya 2) के साथ गैंगस्टर के रूप में आप के सामने वापस आ गई है। फिल्म का ट्रेलर आज 25 नवंबर को लॉन्च किया गया हैं। बता दें कि डिज्नी + हॉटस्टार में 10 दिसंबर को इसका प्रीमियर होगा इसके निर्देशक राम माधवानी जी है।

आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि आर्या सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकित किया गया था। दुनिया भर में प्रशंसा जीतने के बाद, आखिरकार सुष्मिता अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है।

ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, सुष्मिता ने लिखा, “आपके धैर्य के लिए धन्यवाद!!! आर्या को आपके पास वापस लाकर बहुत खुश हूं!!! इस सीजन में, उनकी कमजोरी ही उनकी सबसे बड़ी ताकत है। शेरनी आराही है #आर्याइसबैक #हॉटस्टार स्पेशल # AaryaSeason2 के सभी एपिसोड 10 दिसंबर से केवल हॉटस्टार पर।

सीरीज के बारे में

वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में आर्या अपने परिवार को सुरक्षित रखने की कोशिश करते हुए अपराध और दुश्मनों की अंधेरी दुनिया से निपटेगी। सीरीज में आर्या के कुछ करीबी सहयोगी भी उसके खिलाफ हो जाएंगे। सुष्मिता सेन के साथ, सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज़ ईरानी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Bhediya First Look Out: भेड़िया के फर्स्ट लुक में खतरनाक दिख रहे Varun Dhawan, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Happy Birthday Sushmita Sen: जानिए कैसे Sushmita को 30 साल के Rohman Shawl से प्यार हो गया, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...