होम खेल T20 World Cup: INDvPAK मैच से पहले मौका मौक ऐड का प्रोमो...

T20 World Cup: INDvPAK मैच से पहले मौका मौक ऐड का प्रोमो रिलीज, 24 अक्तूबर को दोनों देश होंगे आमने सामने

T20 World Cup दूर नहीं है। नजदीक आती तारीख को देखते हुए Star Sports ने मौका मौका ऐड को फिर से क्रिक्रेट प्रेमियों के बीच पेश कर दिया है। इस एड को Star Sports ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। टीम ने अभी इस ऐड का 7 सेकेंड का एक प्रोमो भी रिलीज किया है। वहीं दूसरा प्रोमो 5 सेकेंड का है।

मौका मौका प्रोमो ऐड

Star Sports ने ऐड को शेयर करते हुए लिखा कि भारत पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला अब अधिक दूर नहीं है। जब आप उसे तैयार होते हुए देखते हैं। उम्मीद है आप अगले ऐड के लिए इसी तरह उत्साहित हैं।

इस पांच सेकेंड के प्रोमो में दिखाया गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेट फैन जीत का जश्न मनानेे के लिए पटाखा लेकर यूएई पहुंच गया है।

Star Sports द्वारा जारी किए वीडियो में एक व्यक्ति पाकिस्तान की जर्सी पहन कर नाचते हुए मौका मौका गाता दिख रहा है। बता दें कि इस ऐड को Star Sports ने साल 2015 में वनडे World Cup के दौरान लॉन्च किया था। दोनों देश के लोग इसे काफी प्यार देते हैं। यह ऐड हर साल T20 World Cup के समय सुर्खियों में छा जाता है।

17 अक्तूबर से मुकाबला शुरु

बता दें कि 17 अक्तूबर से T20 World Cup यूएई और ओमान की धरती पर खेला जाना है। भारत अपने पहले मुकाबले की शुरुआत पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के साथ करने वाला है। दोनों देशों के बीच 24 अक्तूबर को जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। इस दिन का दोनों देश के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Star Sports द्वारा जारी किए गए ऐड ने लोगों को और उत्साहित कर दिया है।

यहां पर देखिए साल 2015 का ऐड कैसा था जिसे लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 50 और 20 ओवरों के वर्ल्ड कप को मिलाकर कुल 12 मुकाबले हुए हैं। इन सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत का लहराया है। इस दौरान भारत को वनडे विश्व कप मैचों में 7-0 से और टी20 वर्ल्ड कप मैचों में 5-0 की बढ़त हासिल है।

यह भी पढ़ें:

Afghanistan के Rashid Khan ने दुनिया के टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों के नाम बताए, दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

Pakistan के PM Imran Khan का छलका दर्द, बोले-इंग्लैंड ने जो हमारे साथ किया, वैसा भारत के साथ कोई नहीं कर सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।