होम मनोरंजन Looop Lapeta trailer out: देखिए तापसी पन्नू और ताहिर भसीन का बोल्ड...

Looop Lapeta trailer out: देखिए तापसी पन्नू और ताहिर भसीन का बोल्ड लुक

Looop Lapeta trailer out: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) अपनी अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) को लेकर चर्चा में बने हुए है। प्रशंसकों को लंबे समय तक इंतजार करवाने के बाद अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर आज यानी 13 जनवरी को रिलीज हो गया। बता दें कि फिल्म 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

तापसी पन्नू की फिल्म Looop Lapeta

आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, लूप लापेटा जर्मन फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक है ये कॉमेडी थ्रिलर जॉनर की फिल्म है। ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, “50 लाख 50 मिनट। क्या सवी सत्या को समय के भीतर बचा पाएगी?” लूप लपेटा को आकाश भाटिया ने डायरेक्ट किया है।

Looop Lapeta trailer out
Looop Lapeta trailer out

कुछ दिन पहले तापसी ने फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए लिखा था कि, “ऐ झोलर तू ये शॉर्टकट के लपेटे में फसना कब बंद करेगा। क्या सवी इस बार उसे बचा पाएगी?”

‘लूप लपेटा’ 1998 में रिलीज हुई ‘रन लोला रन’ नाम से बनी जर्मन फिल्म का हिंदी अडॉप्शन है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में ऐसी लड़की की कहानी को पर्दे पर पेश किया गया था, जिसे अचानक 20 मिनट में करोड़ों रुपयों की जरूरत पड़ जाती है। फिल्म को टॉम टायकवर ने लिखा है तापसी पन्नू के साथ लूप लापेटा में ताहिर राज भसीन हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा तापसी Mithali Raj की बायोपिक Shabaash Mithu में नजर आएंगी।

Taapsee Pannu
Taapsee ने की Mithali Raj की बायोपिक रिलीज डेट की घोषणा

तापसी ने बॉलीवुड में 8 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने 2010 की तेलुगु फिल्म झुमंडी नादम में अभिनय की शुरुआत की, और डेविड धवन की 2013 की कॉमेडी, चश्मे बद्दूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Odisha News: केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu के खिलाफ FIR दर्ज, अधिकारियों ने लगाया मारपीट का आरोप

Odisha News: केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू (Bishweswar Tudu) पर शुक्रवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले में दो सरकारी अधिकारियों की पिटाई करने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के डीएम से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों में...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं