होम मनोरंजन Taapsee Pannu की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ 15 अक्टूबर को 'Zee5' पर होगी...

Taapsee Pannu की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ 15 अक्टूबर को ‘Zee5’ पर होगी Release

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी की आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) 15 अक्टूबर को ‘Zee5’ पर रिलीज होगी। तापसी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी काफी फिल्में की उनकी फिल्में हमेशा ही एक अलग विषय पर आधारित होती हैं। ऐसे में तापसी इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रश्मि रॉकेट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

फिल्मफेयर की खबर के अनुसार रश्मि रॉकेट सिनेमाघरों के बजाय सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित किया है।

कैसी है फिल्म की स्टोरी

सूत्रों के मुताबिक तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट एक छोटे कस्बे की एथलीट की कहानी है, जो एक बड़े अंतरराष्ट्रीय इवेंट को जीतना चाहती है। फिल्म पूरी तरह से रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में तापसी के अलावा भी बड़े बड़े स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। तापसी फैंस को वीडियो शेयर करके दिखाया था कि कैसे वो फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म को लेकर कहा कि “मुझे हमेशा से ही अंडरडॉग और गुमनाम नायकों की कहानियां पसंद आई हैं। और रश्मि रॉकेट की कहानी में जो दिलचस्प है। वह यह है कि यह एक एथलीट के रूप में उनकी यात्रा के बारे में नहीं है, ज़ी5 के साथ हमारा जुड़ाव यह सुनिश्चित करेगा। कि फिल्म दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचे।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा शुक्रिया, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, तुम से बेहतर कोई नहीं है

एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की छापेमारी, अनुराग कश्यप का नाम शामिल, टैक्स चोरी का है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।

Jammu Kashmir में आतंकवादियों की फिर नापाक हरकत, 2 बिहारी मजदूरों की हत्या

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम (Kulgam) के वानपोह (Wanpoh) इलाके में आतंकियों ने गैर स्थानीय लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है।