होम देश Tamilnadu निकाय चुनाव में BJP प्रत्याशी को मिला एक वोट, ट्विटर पर...

Tamilnadu निकाय चुनाव में BJP प्रत्याशी को मिला एक वोट, ट्विटर पर Single Vote BJP करने लगा ट्रेंड

Tamilnadu: तमिलनाडु में हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने वाले भाजपा के एक पदाधिकारी ने अपने परिवार में पांच सदस्य होने के बावजूद केवल एक वोट हासिल किया। ये खबर सामने आने के बाद ट्विटर पर Single_Vote_BJP ट्रेंड करने लगा है। डी कार्तिक ने कोयंबटूर जिले के पेरियानाइकनपालयम यूनियन में वार्ड सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ा था।

लेखिका और एक्टिविस्ट मीना कंडासामी ने ट्वीट करते हुए कहा, “स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को केवल एक वोट मिला। मुझे उनके घर के चार अन्य मतदाताओं पर गर्व है जिन्होंने दूसरों को वोट देने का फैसला किया।” कांग्रेस के अशोक कुमार ने कहा, “पांच सदस्य उनके परिवार के हैं और वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ने वाले इस भाजपा उम्मीदवार को कोयंबटूर में एक वोट मिला!”

Facebook, Instagram और Whatapp के बाद अब Gmail Down, लोगों ने जताई नाराजगी

एक अन्य ट्विटर यूजर ने बताया कि कार्तिक द्वारा अपने चुनावी प्रचार के लिए जारी किए गए पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और खुद सहित सात अन्य नेताओं की तस्वीर थी, लेकिन उन्हें केवल एक वोट मिला।

कुरुदमपलयम पंचायत में 9 वें वार्ड सदस्य पद पर केवल एक वोट हासिल करने वाले भाजपा युवा विंग के जिला उपाध्यक्ष डी कार्तिक ने स्पष्ट किया, “मैंने भाजपा की ओर से चुनाव नहीं लड़ा था। मैंने चुनाव लड़ा था कार के चुनाव चिन्ह पर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में। मेरे परिवार के पास चार वोट हैं और सभी वोट पंचायत के वार्ड 4 में हैं। यहां तक ​​कि मेरे परिवार के चार सदस्यों और मेरे पास 9 वें वार्ड में कोई वोट नहीं है जहां मैंने चुनाव लड़ा था। मेरे बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रोल कह रहे हैं कि मैंने बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ा था और अपने परिवार के सदस्य का वोट भी नहीं मिला, जो सच नहीं है।’

Amit Khare बने PM Modi के सलाहकार, चारा घोटाला उजागर करने वालों में थी अहम भूमिका

बता दें कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव 6 और 9 अक्टूबर को हुए थे। कुल मिलाकर 27,003 पदों के लिए 79,433 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

India Covid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटों में 8,439 नए मामले सामने आए हैं

India Covid-19 Update: देश में Corona के नए वेरिएंट Omicron के केस बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन को लेकर सभी राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 8,439 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 9,525 लोगों की रिकवरी हुईं जबकि 195 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

Ganesh Ji के हैं भक्त तो, बुधवार को ऐसे करें पूजा, दूर होंगे सारे कष्ट

मान्यता है कि श्री गणेश की पूजा का विशेष दिन है बुधवार। साथ ही, इस दिन बुध ग्रह के निमित्त भी पूजा की जाती है। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह अशुभ स्थिति में हो तो बुधवार को गणेश जी का पूरे विधि विधान से पूजा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।