होम मनोरंजन तंजानिया के टिकटॉक स्टार Kili Paul पर चढ़ा कियारा के 'रातां लंबियां'...

तंजानिया के टिकटॉक स्टार Kili Paul पर चढ़ा कियारा के ‘रातां लंबियां’ गाने का नशा, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (VIDEO) इस समय खूब वायरल हो रहा है। जिसमें तंजानिया के टिकटॉक स्टार कीली पॉल (Kili Paul) अपनी बहन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के शेरशाह गाने रातां लंबियां (Raataan Lambiyan) पर शानदार लिप-सिंक की है। जिसे देखकर सभी हैरान है इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

कियारा और जुबीन ने वीडियो को किया शेयर

बता दें कि किली पॉल ने अपनी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि  ‘वी आर नॉट डन विद दिस साउंड’। दोनों की इस वीडियो को कियारा और जुबीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी प्यार दे रहे हैं।

यहां देखिए वीडियो

खैर, अपने पिछले वीडियो के साथ काफी हंगामा करने के बाद, तंजानिया के किली पॉल, फिर से वापस आ गए हैं। अपने नए वीडियो में वह शाहरुख खान और माहिरा खान के रईस गीत ज़ालिमा के साथ लिप सिंक करते नजर आ रहें हैं। वीडियो ने एक बार फिर नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है और 221k से अधिक बार देखा गया है।

नए वीडियो में, किली पॉल पूरी तरह से ज़ालिमा के साथ लिप-सिंक करती है, जो शाहरुख खान और माहिरा खान पर फिल्माया गया गाना है। यह आश्चर्य की बात है कि कैसे पॉल शानदार ढंग से गीत को बिना लड़खड़ाए या एक शब्द भी याद किए लिप-सिंक करता है। ज़ालिमा 2017 की फ़िल्म रईस का एक गाना है। इसे अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर ने गाया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने तैयार किए हैं।

यह भी पढ़ें: बॉडीगार्ड ने पपाराजी को दिया धक्का तो नाराज हुईं Sara Ali Khan, बोली सॉरी

Akshra Singh गोवा में कर रहीं हैं Chill, चर्चा में फोटोशूट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

DSSSB JE Recruitment 2022 में 600 पदों पर निकली भर्तियां, 9 फरवरी है आवेदन की आखिरी तारीख

DSSSB JE Recruitment 2022: DSSSB की ओर से Junior Engineer के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ चुकी है।

Less Carbon Intensive Economy मॉडल के जरिये देशभर में बनाए जाएंगे सोलर पार्क

आम बजट में लोगों के लिए लोकलुभावन‍ पिटारा खुलेगा या नहीं लेकिन पर्यावरण संरक्षण को ध्‍यान में रखते हुए बड़े कदम उठाए जाने की संभावना है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav और Jayant Chaudhary ने सरकार पर बोला हमला- हम पढ़े-लिखे हैं, नौकरी की बात करते हैं, झूठ मुक्त सरकार...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए Samajwadi Party इस बार पूरा जोर लगा रही है।

Arvind Kejriwal बोले- मैं खुद बनिया हूं लेकिन दिल्ली के बनिया ने मुझे कभी वोट नहीं दिया, मेरे दिल जीतने के बाद उन्होंने…

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर पंजाब में हैं। यहां पार्टी के चुनावी अभियान (Election Campaign) को धार देने में लगे आम आदमी पार्टी के संयोजक लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं।