होम अपना प्रदेश Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार, कहा-...

Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार, कहा- “भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले.. लोगोें को देशभक्ति समझा रहे हैं..”

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के लिए ट्विटर विपक्षी पार्टियों पर हमला करने का एक हथियार बना गया है। ट्विटर के जरिए राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal) के मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने ही परिवार पर वार करते रहते हैं। तेजस्वी के बाद इन्होंने कांग्रेस (Congress) पार्टी पर हमला बोला है।

ट्वीट कर बोला हमला

तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे …. कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद में तीखी बहस देखने के मिल रही है।

तेज प्रताप यदाव ने ट्वीट कर वार करते हुए लिखा, (भारत तेरे टुकड़े होंगे )…. कहने वाले लोग आज लोगो को देशभक्ति समझा रहे है जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हे भी कांग्रेस ज्वाइन कराती हैं गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी

कन्हैया कुमार से जुड़ा है ट्वीट

इस ट्वीट को सीधा कन्हैया कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है जिसे कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाकर बिहार उपचुनाव के मैदान में उतारा है। तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार का नाम लिये बिना इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने गैंग वाले का जिक्र किया था। बता दें कि गैंग और भारत तेरे टुकड़े होंगे, ये दोनों शब्दों का विवाद कन्हैया कुमार से जुड़ा रहा है।

गौरतलब है कि कन्हैया कुमार बिहार उपचुनाव के मैदान में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन के लिए बिहार में हैं। बिहार आते ही उन्होंने राजद पर हमला बोल दिया। अपने संबोधन में वो लगातार राजद को घेरते रहे। जिसके बाद तेज प्रताप ने भी आक्रमण किया है।

यह भी पढ़ें:

UP election 2022: जानिए आखिर कितनी पढ़ी-लिखी हैं Priyanka Gandhi?

UP Election: अखिलेश यादव मिले फूलन देवी की मां से, निषाद वोटों पर है निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।